ChhatisgarhCrime

छत्तीसगढ़ / कांग्रेस जिला अध्यक्ष लिखी कार में शराब की तस्करी ! आरोपी के पुलिस पकड़ में आने के बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा ! जाने क्या है पूरा मामला… पढ़ें पूरी खबर…

छत्तीसगढ़ (Crime news). सरगुजा जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र से एक चौंकाने वाला शराब तस्करी का मामला सामने आया है। पुलिस ने चालाकी के साथ शराब की तस्करी कर रहे एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 50 पाव अंग्रेजी शराब जप्त की है।

मिली जानकारी के अनुसार एक शराब तस्कर बड़ी ही चालाकी के साथ पुलिस को चकमा देने के लिए लग्जरी कार में कांग्रेस जिला अध्यक्ष के नाम की नेम प्लेट लगाकर शराब खपाने की फिराक में था। लेकिन पुलिस की सक्रिय मुखबिर तंत्र ने उसे इस घटना को अंजाम देने से पहले ही गिरफ्तार करवा दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक शराब तस्कर अंबिकापुर से शराब लेकर अमदला की ओर जाने वाला है। मुखबिर के द्वारा यह भी बताया गया था कि जिस कार में अवैध शराब की तस्करी की जा रही है उसमें नंबर प्लेट पर कांग्रेसी जिला अध्यक्ष की नेम प्लेट भी लगी हुई है।

सूचना मिलने पर लखनपुर पुलिस हरकत में आई और अमदला के पास नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी,तभी कांग्रेस जिला अध्यक्ष की नेम प्लेट लगी हुई एक कार आती दिखी। मुखबिर के बताए अनुसार पुलिस ने संदेही कार को रोककर तलाशी लेनी शुरू की। तलाशी लेने पर कार के अंदर से 50 पाव अंग्रेजी शराब मिला। जिसके बाद शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी का नाम अमित केवट बताया जा रहा है। पूछताछ में पता चला कि जिस गाड़ी पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष की नेम प्लेट लगी हुई थी वह गाड़ी कांग्रेस जिला अध्यक्ष का नहीं है।

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks