ChhatisgarhCrime

CG News/ न्यू ईयर पार्टी में बवाल… शराब पी रहे युवकों में विवाद… अपने ही दोस्त को उतारा मौत के घाट!!

भिलाई। जिले में नए साल की पार्टी कर रहे दोस्तों के बीच विवाद में दोस्त ने दूसरे दोस्त की जान ले ली। दोस्त ने गुस्से में आकर अपने ही दोस्त के सीने में खंजर उतार दिया जिसे मौके पर ही मौत हो गई। भिलाई नगर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। भिलाई नगर थाना प्रभारी ने बताया कि रेलवे स्टेशन के पास स्थित उड़िया बस्ती में तीन दोस्त देर रात 10 बजे के करीब नए साल पर शराब पार्टी कर रहे थे।

तीनों युवक कोई स्थायी काम नहीं करते। डोंगरे नाम का युवक अपने साथी झाझ केतन उर्फ टोलू बाग के साथ बैठकर हंसी मजाक करते हुए शराब पी रहा था। अचानक किसी बात को लेकर झाझ केतन, डोंगरे को गाली बकने लगा। डोंगरे ने उसका विरोध किया तो झगड़ा बढ़ गया। इतने में झाझ केतन ने अपने पास से चाकू निकाला और डोंगरे के सीने में वार कर दिया।

आरोपी ने सीने में एक के बाद एक कई वार किए। इससे चाकू सीधे उसके दिल में जा घुसा। इससे तेज ब्लीडिंग होने से डोंगरे वहीं लहूलुहान होकर गिर गया। आसपास के लोगों को जब घटना के बारे पता चला तो वह उसे तुरंत चंदूलाल चंद्राकर हॉस्पिटल लेकर पहुंचा। वहां डॉक्टरों ने डोंगरे को मृत घोषित कर दिया।

Back to top button