ChhatisgarhCrime

छत्तीसगढ़/ गांजा तस्करी का हैरान करने देने वाला मामला… तस्करी की ऐसी ट्रिक लगायी की सोचने पर आप हो जाएंगे मजबूर… एक क्विंटल गांजे के साथ दो आरोपी गिरफ्तार!!

कोंडागांव।जब से राज्य सरकार ने गांजे की तस्करी को लेकर अपनी प्रोटोकॉल को सख्त किया है तब से आए दिन सुबह में तरह-तरह के आदतन अपराधियों के द्वारा फिल्मी स्टाइल की ट्रिक लगाकर गांजे की सप्लाई करती देखी जा रही है उन्ही में से आज हैरतअंगेज कर देने वाला मामला प्रकाश में है जिसमें आरोपियों ने बोलेरो की चेंबर छत को फाड़ कर गांजा छुपाया था।

नए साल की शुरुआत में ही कोण्डागांव पुलिस ने पकड़ा 100 किलोग्राम गांजा। दरअसल पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि कुछ व्यक्ति सफेद रंग के बोलेरो वाहन में गांजा तस्करी करते हुए जगदलपुर से रायपुर की ओर जा रहे है। कोण्डागांव पुलिस द्वारा एमसीपी लगाकर चेकिंग की जा रही थी।

तभी जगदलपुर तरफ से एक सफेद रंग की बोलेरो वाहन को संदेह के आधार पर चेक किया गया जिसमें गांजा जैसे मादक पदार्थ की गंध आने पर बारीकी से तलाशी लेने पर पता चला की बोलेरो वाहन के छत में एक विशेष प्रकार का चेंबर बनाकर प्लास्टिक पैकेट में गांजा रखा गया था। जिसे निकालने पर कुल 22 पैकेट में लगभग 100 किलोग्राम गांजा मिला।

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks