ChhatisgarhCrime

बनारस की लड़की को बेचा रायपुर में, कराते थे गंदा काम, चंगुल से बचकर निकली, पढ़ें पूरी खबर…!!

Raipur. राजधानी रायपुर से नाबालिक लड़की से जिस्मफरोशी का धंधा करवाने की खबर आई है। हिमालियन हाइट्स कॉलोनी में लड़की को रुपयों का लालच देकर पुरुषों के साथ संबंध बनाने के लिए प्रेरित किया जाता था। लड़की जब मना करती थी तो उसके साथ मारपीट किया जाता था। और उसे खाना पीना नहीं दिया जाता था।

पूरा मामला रायपुर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र स्थित हिमालयन हाइट्स कॉलोनी का हैं। जहां युवती को घरेलू काम करने के बहाने बंधक बनाकर रखा गया था। और उससे गोरख धंधा करवाया जाता था। जिसके लिए लड़की को रुपयों का लालच दिया जाता था। और जब वह मना करती तो जबरदस्ती उसके साथ पुरुष संबंध बनाते थे। लड़की के इनकार करने पर उसके साथ मारपीट किया जाता था। और उसे खाना पीना भी नहीं दिया जाता था। और उसे हमेशा कमरे में बंद रखा जाता था।

पीड़िता अपने ऊपर हो रहे प्रताड़ना से तंग आ चुकी थी। और उसने भागने का प्लान बनाया। एक दिन जब उसके कमरे को बाहर से लॉक नहीं किया गया था। तो रात में मौके का फायदा उठाकर लड़की भाग निकली। पीड़िता भागकर शहर के भनपुरी इलाके में पहुंच गई। जहां पुलिस पेट्रोलिंग टीम की नजर उस पर पड़ी। फिर उसने पुलिस वालों को अपनी आपबीती बताई। जिसके बाद पूरे मामला का खुलासा हुआ।

लड़की ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि वह मूल रूप से बनारस की रहने वाली है। लेकिन अक्टूबर 2021 में उसकी बहन के परिचित तान्या खान ने घरेलू काम दिलाने के नाम पर उसे अपने साथ रायपुर ले आई थी। और हिमालयन हाइट्स में रहने वाली स्वामिनी ठाकुर के पास उसे 15 हजार रुपए में बेच दिया गया था। जिसके बाद स्वामिनी ठाकुर अपने घर में रखकर उससे गोरख धंधा करवाती थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती के बयान के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही हैं। और युवती के परिजनों से भी संपर्क किया गया है। पुलिस ने 17 वर्षीय नाबालिक लड़की को प्रताड़ित करके उससे गोरख धंधा कराने के जुर्म में स्वामिनी ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया हैं। और जल्द ही नाबालिक को बेचने वाली तान्या खान को भी पकड़ा जाएगा।

Back to top button