CrimeInternational

छात्रा ने की आत्महत्या ! कमरे में बिखरा था खून, फंदे पर लटकी थी शिवानी ! हाथ की नस काट कर लिखा सुसाइड नोट- “आई लव यू दीपक ! जीते जी तो तुम्हारी नहीं हो पाई हूं। मरने के बाद तुम्हारा हक है” !

इंदौर: नागिन नगर में रहने वाली एक छात्रा के द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया हैं। मरने से पहले मृतिका हाथ की नस काट कर खून से सुसाइड नोट लिखा। बताया जा रहा है कि युवती जिससे प्यार करती थी। वह एक व्यापारी है और पहले से ही शादीशुदा है। सुसाइड नोट में युवती ने जिक्र किया है कि –जीते जी तो तुम्हारी नहीं हो पाई, मरने के बाद तुम्हारा हक है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार नागिन नगर में रहने वाली शिवानी तंवर (23) ने शनिवार शाम को आत्महत्या कर ली। कमरे में खून बिखरा था और शिवानी फंदे से लटकी हुई ती। हाथ पर और गले पर ब्लेड से काटने के निशान हैं। गले में फांसी के फंदे के निशान भी मिले हैं। शिवानी स्नातक अंतिम वर्ष की छात्रा थी।

पिता निजी कंपनी में नौकरी करते हैं और भाई की भी नौकरी है। उसकी मां रानीबाई ने शनिवार शाम को शिवानी को खून से लथपथ देखा था। बेटी को देखकर मां की चीख निकल गई। पिता व भाई को सूचना दी। उसे पास के अस्पताल लेकर गए लेकन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंची।

जिस कमरे में शिवानी ने आत्महत्या की वहां से सुसाइड नोट मिला। इसमें लिखा था कि ‘अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं। आई लव यू दीपक। जीते जी तो तुम्हारी नहीं हो पाई हूं। मरने के बाद तुम्हारा हक है। मेरे मां पापा बहुत अच्छे हैं। छोटा भाई धीरज मुझसे बहुत प्यार करता है। दीपक पहले से शादीशुदा है। मैं तुमसे शादी करना चाहती थी। तुम्हारी नहीं हो पाई। अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं। बताया जा रहा है कि जिस व्यापारी का शिवानी ने जिक्र किया है वह पहले से ही शादीशुदा है।

डेढ़ माह पहले हुई थी सगाई


शिवानी के पिता ने पुलिस को बताया कि जयश्री नगर में रहने वाला दीपक नाम का लड़का बेटी को परेशान करता था। एक बार शिवानी के भाई धीरज और उन्होंने समझाया भी था। लेकिन दीपक उसके बाद भी नहीं माना। दीपक से ही परेशान होकर बेटी ने जान दी है। शिवानी की डेढ़ माह पहले सगाई हुई थी। उसकी शादी की तारीख निकलने वाली थी। बेटी इस बात से खुश थी। घर में मिली संदिग्ध परिस्थितियों को लेकर परिवार ने किसी के घर में आने के बाद हत्या की बात कही है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

Back to top button