CrimeNational

रोज नए-नए शारीरिक संबंध बनाने के लिए करते थे पार्टनर की अदला-बदली ! महिला की शिकायत पर 7 गिरफ्तार ! ग्रुप में 1000 से भी ज्यादा युगल ! जानिए कैसे चलता है पार्टनर एक्सचेंज रैकेट… पढ़ें पूरी खबर…

तिरुअनंतपुरम crime news. शारीरिक संबंध के लिए केरल में पार्टनर की अदला-बदली करने का मामला सामने आया है। पति द्वारा प्रताड़ित एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं मामले की अभी जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार कोट्टायम जिले के कारुकाचल थाने में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि उसका पति उसे अन्य पुरुषों के साथ संबंध बनाने के लिए बाध्य कर रहा है। पुलिस ने बताया है कि पार्टनर्स के अदला-बदली के मामले में 25 लोग संदेह के दायरे में हैं ।जिस पर अभी जांच चल रही है। जांच के पश्चात कुछ अन्य लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी।

बताया जा रहा है कि इस ग्रुप में 1000 से ज्यादा युगल हैं जो अपने पार्टनर का अदला-बदली कर शारीरिक संबंध बनाते हैं। पुलिस के अनुसार इस धंधे में शामिल आरोपी राज्य के तीन अलग-अलग जिले के रहने वाले हैं। पार्टनर्स अदला-बदली के इस रैकेट में पूरे राज्य के लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस धंधे में उच्च वर्ग के लोग भी शामिल हैं।

ये है सिस्टम-

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि टेलीग्राम और मैसेंजर में लोग जुड़ते जाते हैं। जिसमे इनकी बातचीत होती है और बीच-बीच मे दो-तीन युगल एक साथ मिलकर प्रोग्राम सेट करते है। जिसके बाद पुरुष अपने पार्टनर की अदला-बदली करते हैं. ग्रुप में शामिल पुरुषों के द्वारा पैसे के लिए भी अपनी पत्नी को दूसरे पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए उपलब्ध कराया जाता है।

केरल पुलिस ने बताया है कि जिन सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उसमें वह व्यक्ति भी शामिल है जिसके खिलाफ उसके पत्नी ने शिकायत की है। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks