News

गजब का लव ट्रायंगल: घरवालों को मना कर लड़का लड़की ने की शादी! 45 दिन बाद लड़की भागी अपने दूसरे बॉयफ्रेंड के साथ..

लोग जब प्यार में पड़ते हैं तो किसी की भी सुनने को तैयार नहीं होते हैं दुनिया भर से लड़कर एक होने की कोशिश करते हैं और कई लोग इसमें कामयाब होकर शादी के बंधन में बंध जाते हैं। लेकिन क्या हो अगर दुनिया से लड़ कर शादी करने के बाद लड़की किसी दूसरे के साथ फरार हो जाए। ऐसा ही एक घटना पटना से सामने आ रहा है। इसमें गजब का लव ट्रायंगल देखने को मिला है। लड़का और लड़की ने घरवालों की नाराजगी को दूर कर उन्हें मनाया और फिर शादी के बंधन में बंध गए लेकिन 45 दिन बाद लड़की अपने दूसरे बॉयफ्रेंड के साथ घर से नगद और गहने लेकर फरार हो गई। पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी है।

बिहार के पटना जिले के नौबतपुर के रैनिया गांव निवासी लालदेव यादव के पुत्र सत्यानंद उम्र 22 वर्ष की मुलाकात लगभग 2 साल पहले सराय बाजार के सुमन उर्फ रानी कुमारी उम्र 20 वर्ष से हुई थी। दोनों के बीच बातें शुरू हुई और धीरे-धीरे उन में प्यार पनपने लगा। प्यार इस कदर बढ़ गया कि दोनों रात रात भर बातें करने लगे। जब घर वालों को इनके प्यार की भनक लगी तो घर वालों ने इस पर आपत्ति जाहिर की। घरवालों के मना करने के बावजूद भी दोनों आपस में प्यार करते थे। उसके बाद दोनों ने घर वालों के सामने अपने प्यार का इजहार किया और शादी करने की बात सामने रखी और शादी के लिए घर वालों को मना कर शादी कर लिया।

परिवार वालों की मर्जी से सुमन कुमारी एवं सत्यानंद की शादी 27 अप्रैल 2022 को धूमधाम से हो गई। शादी के कुछ दिन बाद सुमन कुमारी रात रात भर किसी दूसरे से फोन पर बात करती थी पति द्वारा मना किए जाने पर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा तब सुमन कुमारी ने पति सत्यानंद को कह दिया कि वह उसके साथ नहीं रहना चाहती है, वह किसी दूसरे आदमी के साथ रहना चाहती है। फिर पति जब सोमवार को सो गया तो पत्नी घर में मौजूद 20000 नगद, अपना मंगलसूत्र और घर के कुछ गहने लेकर अपने दूसरे बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई। पति को जब इसके बारे में पता चला तो उसने नौबतपुर थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत में सत्यानंद ने पुलिस को बताया कि सुमन कुमारी का शादी के पहले से ही किसी दूसरे लड़के के साथ प्रेम संबंध है चल रहे थे जिसके बारे में मुझे खबर नहीं थी जब मैंने उसे उस लड़के से बात करने से मना किया तो वह घर के 20000 नगद, मंगलसूत्र और कुछ गहनों के साथ अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Back to top button