CinemaNewsRaigarh

“प्रेम-युद्ध” में ब्रम्हानंद की तर्ज पर जलवा दिखाएंगे शहर के तरुण बघेल… 10 दिसम्बर से प्रदेश भर के सिनेमाघरों में होगा फ़िल्म का होगा शुभारंभ!!

रायगढ़ / थियेटर ,नाटकों से होते हुए लगभग एक दर्जन फिल्मों में बतौर हास्य -अभिनेता की सफल भूमिका निभा चुके रायगढ़ के तरुण बघेल आगामी 10 दिसंबर से पूरे प्रदेश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही छत्तीसगढ़ी ब्लाक-बस्टर मूवी “प्रेम-युद्ध” में साऊथ के स्टार कॉमेडियन ब्रम्हानंद की तर्ज पर लोगों को गुदगुदायेंगे। वंही फिल्म में जसगीत सम्राट दिलीप षड़ंगी के गाये सुपरहिट गाने “मोती चूर के लड्डू” पर फिल्म की हीरोइन वीणा के साथ ठुमके लगाते नजर आएंगे। ए वी एम गाना यू ट्यूब चैनल पर ये गाना को बहुत पसंद किया जा रहा है। रायगढ़ में ही बनी फिल्म “प्रेम-युद्ध” के लिए उन्होंने अपने सभी चाहने वालों से थियेटर पहुँच कर आशीर्वाद देने का आग्रह किया है।

राधेय फिल्मस के बैनर तले बनी निर्माता आशीष शर्मा व सुमित मिश्रा के निर्देशन में बनी छत्तीसगढ़ की सबसे बड़ी एक्शन ,रोमांस व कॉमेडी फिल्म “प्रेम-युद्ध” में कॉमेडियन जुगाड़ू राजू की भूमिका निभा रहे तरुण बघेल ने बताया की ये फिल्म उन्हें बतौर हास्य -अभिनेता छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्रीज में एक अलग रूप में परिभाषित करेगी। फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताते हुए तरुण का कहना है की जुगाड़ू राजू हर काम को अपने जुगाड़ से करने में माहिर है और उनकी इसी कोशिश को स्वस्थ मनोरंजन व हास्य में अपने दर्शकों को परोसता है। इसके अलावा हीरो की गैरमौजूदगी में हीरोइन के प्रति आकर्षण भी फिल्म में दर्शकों को गुदगुदाएगा।

हिंदी फिल्म मेघा , हल और बन्दुक , छत्तीसगढ़ी फिल्म मोर संग चलव , सपना में सपना ,बाप बड़े न भइय्या ,सबले बड़ा रुपइया , रंगोबती, आजा नदिया के पार , फुलवा ,घर -परिवार , भकानंद , जय सत्यनारायण बाबा सहित कई फिल्मों में काम कर चुके तरुण बघेल शीघ्र ही फिल्म पटी तो पटी ,नहीं तो ?, शहर वाली तोला बनाहु घरवाली ,बरखा, मया होंगे चोरी चोरी में भी कॉमेडियन की भूमिका में नजर आएंगे। इसके मोर माटी ओ टी टी प्लेटफार्म पर भूपेंद्र साहू निर्देशित सिरियल ” मोर रंधनी खोली” में पदमश्री डॉ तीजन बाई ,पद्मश्री डॉ ममता चंद्राकर , पद्मश्री सुपरस्टार अनुज शर्मा , प्रेम चंद्राकर , दिलीप षडंगी जैसे सिद्धस्थ कलाकारों के साथ अभिनय करते नजर आयेंगे।

प्रख्यात सुर सम्राट सुनील सोनी के संगीत एवं साऊथ की फिल्मों की तर्ज पर एक्शन रोमांस से सजी फिल्म के नायक जयेश व खलनायक अजय पटेल हैं। इस फिल्म को जिस खूबसूरती के साथ फिल्माया गया उसमें रायगढ़ शहर और यहाँ के कलाकारों को रुपहले पर्दे पर देखना अपने आप में एक सुखद अनुभूति होगी। प्रदर्शन के पूर्व सुर्खियाँ बटोर चुकी फिल्म “प्रेम-युद्ध” में हीरोइन का किरदार निभा रही ट्रान्स क्वीन वीणा शेन्द्रे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ट्रान्स वूमेन व्यूटी कांटेस्ट का ख़िताब जीत कर तहलका मचा चुकी हैं। कोरोना त्रासदी के बाद लोगों का स्वस्थ मनोरंजन करने में यह फिल्म शत -प्रतिशत खरा उतरेगी और वर्ष 2021 की टॉप-2 फिल्मों में शुमार होगी और लोगों का जबरदस्त प्रतिसाद मिलेगा।

Sponsored by

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks