Newsजशपुर

Jaspur News: महिला को घर में अकेले पा कर किया दुष्कर्म की कोशिश, कामयाब ना होने पर कर दिया चाकू से वार!

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिला अंतर्गत तपकरा थाना क्षेत्र से एक महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने की खबर सामने आ रही है जहां आरोपी द्वारा महिला को अकेला पाकर दुष्कर्म की कोशिश की, दुष्कर्म करने में सफल ना हो पाने पर आरोपी ने महिला के गले पर धारदार चाकू से वार कर दिया। महिला अभी अस्पताल में है और आरोपी पुलिस के गिरफ्त में है।

छत्तीसगढ़ राज्य के जशपुर जिला से एक दुष्कर्म की कोशिश किए जाने की खबर सामने आई है। जिसमें युवक तपकरा निवासी श्रवण साय पैकरा उम्र 30 वर्ष द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया। मीडिया रिपोर्ट की माने तो आरोपी द्वारा महिला को घर में अकेले पाकर दुष्कर्म के मंसूबे से उसने घर में प्रवेश किया फिर उसने उससे कुछ देर खड़े होकर बात की उसके बाद उसे खींचते हुए कमरे के अंदर ले गया। महिला द्वारा जब शोर मचाया गया तो कुछ नहीं उसका मुंह दबा दिया। जब आरोपी द्वारा दुष्कर्म में सफल ना हो पाने पर उसने गुस्से में आकर महिला के गले पर धारदार चाकू से वार कर दिया।

जब आसपास के लोगों ने यह सोच सुना तो उन्हें देखकर आरोपी फरार हो गया और महिला को अस्पताल ले जाया गया तथा पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। महिला के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि 45 वर्षीय महिला रविवार के दिन करीब 2:30 के आसपास घर में अकेली थी और अपना प्रतिदिन किए जाने वाला कार्य में व्यस्त थी तभी तपकरा निवासी युवक श्रवण साय पैकरा घर में आया फिर उसने कुछ देर तक खड़े होकर मुझसे बातें की फिर छेड़छाड़ करने लगा और जबरदस्ती उसे खींचकर कमरे में ले जाने लगा। महिला द्वारा चिल्लाए जाने पर आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया तभी महिला के द्वारा दुष्कर्म का विरोध किए जाने पर आरोपी ने धारदार चाकू से महिला के गर्दन पर वार कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग वहां आ गए।

उसके बाद लोगों द्वारा महिला को अस्पताल पहुंचा दिया गया। लोगों को आते देख कर आरोपी भाग खड़ा हुआ जब पुलिस को इसकी खबर मिली तो पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस के तलाश करने पर आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया और अभी आरोपी श्रवण साय पैकरा पुलिस के गिरफ्त में है। इस घटना ने आसपास के लोगों के मन में घर की महिलाओं की सुरक्षा को लेकर डर बैठा दिया है।

Back to top button