NationalNews

Miss India 2022: सिनी शेट्टी रही फेमिना मिस इंडिया 2022 की विजेता दूसरे नंबर पर राजस्थान की रूबल शेखावत!

कर्नाटक की रहने वाली सीनी शेट्टी ने फेमिना मिस इंडिया 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया है। दूसरे पायदान पर राजस्थान की रूबल शेखावत हैं। वहीं तीसरे नंबर पर Uttar Pradesh की सिनाता चौहान चुनी गई है। Femina Miss India 2022 का ग्रेंड फिनाले मुंबई के जियो कन्वेशन में 3 जुलाई की रात को हुआ था।

Femina Miss India 2022 का ताज मिस इंडिया 2021 की विजेता रही मानसा वाराणसी (Manasa Varanasi) ने पहनाया। सिनी के जीतने पर सभी कंटेस्टेंट्स ने उन्हें जीत की बधाई दी। विजेता बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही थी। सिनी शेट्टी कर्नाटक की रहने वाली हैं लेकिन उनका जन्म मुंबई में ही हुआ। उन्हें डांस का बहुत शोक है।वह चार्टर्ड फाइनेंशियल एनालिस्ट (CFA) का प्रोफेशनल कोर्स कर रही हैं। उन्होंने 14 साल की उम्र में अपना अरंगत्रम और भरतनाट्यम समाप्त कर दिया था।

आपको बता दें कि मिस इंडिया 2022 के फिनाले में नेहा धूपिया, कृति सेनन, मनीष पॉल, राजकुमार राव, डिनो मोरिया, मिताली राज, मलाइका अरोड़ा और कई अन्य सेलेब्स ने हिस्सा लिया। इन सब की मौजूदगी है ग्रैंड फिनाले में 4 चांद लगा दिए थे। वही फेमिना मिस इंडिया 2022 के दुसरे नम्बर की विजेता रूबल शेखावत को डांस, एक्टिंग, पेंटिंग का शौक है। उन्हें बैडमिंटन खेलना भी पसंद है। मिस इंडिया 2022 दूसरी रनर अप शिनाता चौहान एक स्कॉलर हैं।

Back to top button