NewsRaigarh

रायगढ़/ खरसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत हुई चोरी का अधिकांश सामान हुआ बरामद… लाखों का सामान लेकर फरार हुए थे चोर… अब पुलिस पतासाजी में जुटी!!

खरसिया:RIG24। जिले में लगातार बढ़ती चोरियों का ग्राफ पुलिस महकमे के लिए सिर का दर्द बना हुआ है। अभी कुछ दिन ही हुए थे खरसिया में चोरी के, कि तभी आज सुबह तड़के पुलिस के सामने एक मामला प्रकाश में आया है। जिसके मुताबिक आज सुबह जानकारी मिली की बीती रात्रि ग्राम केनाभांठा में फिर अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

जिसके बाद पुलिस महकमा एक्शन में आया और मौके पर पहुंचकर पतासाजी करना प्रारंभ किया। मिली जानकारी अनुसार आज सुबह खरसिया पुलिस को सुचना मिली की थाना क्षेत्र के ग्राम केनाभांठा स्थित एक मकान में चोरों ने धावा बोल दिया है. सुचना मिलते ही खरसिया एसडीओपी निमिषा पाण्डेय, थाना प्रभारी सुम्मत राम साहू व चौकी प्रभारी जी.पी. बंजारे अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे, जहाँ विवेचना दरम्यान पता चला की चोरों ने घर के पूजा कमरे में रखे एक अलमारी को ही उठा ले गए हैं. चोरी हुए
मकान आसपास की तलाशी ली गई तो मकान से लगभग २०० मीटर की दुरी पर चोरी गया अलमारी मिला, वही कुछ देर बाद डॉग स्क्यवाड की टीम भी घटना स्थल पहुँच गई तथा घटना की जांच में जुट गई।

घटना की सघन जांच दौरान पता चला की घर से २०० मीटर दूर चोरी गए अलमारी के पास ही नगदी रकम, सोने चांदी के जेवर व अन्य सामान बरामद कर लिए गए हैं।वही कुछ संदिग्धों को पकड़कर पूंछतांछ भी की जा रही है।

वही खरसिया क्षेत्र में ऐसी चर्चाए भी सुनने को मिल रही है की जिस तरह क्षेत्र में सिलसिलेवार चोरियां हो रही है, उक्त चोरियां से यह चोरी अलग है, जिसमे चोरों ने अलमारी में रखे अधिकांश कीमती सामान छोडकर रफूचक्कर हो गए हैं, जिससे ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है, खरसिया क्षेत्र में भय व्याप्त करने के उद्देश्य से कही यह सोंची समझी साजिश तो नही।

Sponsored by
Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks