News

Nagpur News: यौन क्षमता बढ़ाने वाली दवा बन गई एक युवक के मौत का कारण! 2 महिने बाद होने वाली थी शादी!

महाराष्ट्र में नागपुर के सावनेर के एक निजी लॉज में एक युवक के मौत की खबर सामने आने से लॉज के आस पास के इलाकों में हड़कंप मच गया। युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लॉज के रूम में रुका हुआ था। युवक के लाश के पास से उत्तेजना बढ़ाने वाली दवाई बरामद की गई है। युवक की उम्र 27 वर्ष बताई जा रही है यह घटना रविवार शाम की है।

27 वर्षीय युवक नागपुर के कलमेश्वर स्थिर धापेवाडा का रहने वाला था। मृत युवक ड्राइवर का काम करता था रविवार को यह अपने गर्लफ्रेंड के घर गया और घर से दोनों साथ निकले। फिर इन्होंने एक लॉज बुक की। युवक की गर्लफ्रेंड पेशे से एक नर्स और दोनों की 2 महीने बाद शादी होने वाली थी। जब युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रूम में था तब वह अचानक से बेहोश हो गया तब उसकी गर्लफ्रेंड ने सावनेर के अपने एक दोस्त को फोन किया और और स्थिति की जानकारी दी उसके बाद उसका दोस्त एक कार लेकर लॉज पहुंचा दोनों ने जल्द से जल्द उसे सावनेर के निधि अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गए।

यूवक की स्थिति गंभीर देख कर डॉक्टर ने युवक को सामनेर के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया जहां चिकित्सक द्वारा जांच करने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस को जांच में लॉज से यौन क्षमता बढ़ाने वाली दवाई बरामद हुई है। यूवक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा यूवक के गर्लफ्रेंड से इस मामले में बयान दर्ज करा लिया गया हैं।

सावनेर पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर मारुती मुलूक ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से युवक बीमार था. डिहाइड्रेशन के कारण उसके शरीर में पानी की कमी हो गई थी. युवक की जेब में उत्तेजना पैदा करने वाली गोली मिली है. डॉक्टर ने बताया है कि दिल का दौरा पड़ने से युवक की मौत हुई है. वैसे पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का असली कारण स्पष्ट हो पाएगा.

Back to top button