EntertainmentNewsViral

National Cinema Day: 16 सितंबर को मनाया जायेगा राष्ट्रीय सिनेमा दिवस! हर फिल्म कि होगी एक ही कीमत,75 रूपये!!

National Cinema Day: मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) ने फिल्म निर्माताओं को धन्यवाद देने तथा भारत में थिएटर बिजनेस को बनाए रखने के लिए 16 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाए जाने की बात कहीं है। इस दिन पूरे भारत में सभी फिल्मों के लिए एक ही कीमत तय होगी।

सभी फिल्में आपको केवल ₹75 की कीमत में दिखाई जाएंगी। भारत में पूर्ण रूप से सिनेमाघरों के खुलने के अवसर में यह राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाया जाएगा जिसने 1 दिन के लिए सभी फिल्मों की टिकट ₹75 होगी।मतलब कोई भी पिक्चर देखो, बॉलीवुड, हॉलीवुड, कॉलीवुड, भोजपुरी, मराठी, कन्नड़, मलयालम मात्र 75 रुपए में। वहीं यह छूट 4,000 से अधिक सिनेमाघरों में उपलब्ध रहेगी. जो PVR, INOX, Cinepolis और अन्य बड़े थिएटरों में लागू होगा

16 सितंबर को हर फिल्म 75 रुपये की दिखाई जाएगी। ऐसे में ब्रह्मास्त्र के टिकट का रेट भी 75 रुपये ही होगा। हालांकि ब्रह्मास्त्र के मेकर्स की तरफ से इसको लेकर कुछ नहीं कहा गया है।
यह ऑफर केवल भारत ही नहीं बल्कि अमेरिका और यूके में सुर्खियां बटोर रहा है।हालाँकि इसे अभी तक आधिकारिक वेबसाइट पर इसको लेकर कोई अपडेट नहीं है। आपको बता दें कि यदि आप 16 सितंबर के इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं ₹75 में फिल्म की टिकट लेना चाहते हैं तो आपको थिएटर के टिकट काउंटर में लगकर यह टिकट लेना होगा। फिलहाल अभी तक यह तय नहीं है कि किन-किन फिल्मों के लिए यह ऑफर दिए जाएंगे। National cinema day का प्रोग्राम बिल्कुल नया है आज तक इस तरह का कोई प्रोग्राम नहीं मनाया गया है।

Back to top button
ये है लोन लेने का सबसे आसान तरीका, जान लें आप भी ! रेड आउटफिट पहन तमन्ना भाटिया ने किया लोगों के दिलों पे वार..! चाय के साथ भूलकर भी ना खाएं ये चीजें, बीमारियों को देती है बुलावा ! 25 सालों तक बिजली का बिल आएगा शून्य, करें बस ये काम ! ये OTT एप देंगे फ्री में netflix और amazon prime के मजे, जानें कैसे ? Facebook ने बंद किया अपना ये खास फीचर, Users को लगा बड़ा झटका ! क्या आपको पता है, पैन कार्ड के नंबरों का मतलब ? वेस्टर्न ही नहीं, ट्रेडिसनल आउट्फिट में भी नोरा लगती है काफी हॉट !