NationalViral

खेत में लगी भीषण आग… फसल बचाने में जुटे खुद एसपी अभिषेक वर्मा…देखे वीडियो!!

National: पुलिस हमेशा से लोगों की सुरक्षा एवं सजगता के लिए जानी जाती है।ऐसे कई मामले देखने को मिलते हैं। जब पुलिस जनता के लिए आगे आकर मदद का हाथ बढ़ाती है।

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के औरैया से सामने निकल कर आया है। जहां खेत में लगी भीषण आग से किसानों की साल भर की मेहनत बर्बाद मत हो। इसके लिए पुलिस कप्तान ने खुद ग्राउंड पर उतारकर मोर्चा संभाल लिया। जिसकी तारीफ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बड़े ही जोरों से की जा रही है।

वीडियो देख लोग इस पुलिस अधिकारी को फरिश्ता बता रहे हैं, जिन्होंने किसानों की मेहनत से उगाई गई अन्न के एक-एक दाने की सुरक्षा के लिए खुद मैदान पर आग के बीच कूद गए। वायरल वीडियो में ये पुलिस अधिकारी यूपी के औरैया के SP अभिषेक वर्मा है।

हालांकि, दमकल आने में देरी हुई तो SP अभिषेक खुद ही गेहूं का गट्ठर घसीटकर हटाने लगे। अन्न के एक-एक दाने को बचाने की जद्दोजहद देखकर अब लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। किसानों ने कहा कि कई बार दमकल को फोन किया गया, लेकिन दमकल आने में 2 घंटा देरी हो चुकी थी। जिससे खेत को काफी नुकसान हुआ। हालांकि, बाद में दमकल ने आग पर काबू पाया। औरैया के करीब 4 गांवों में 200 बीघा गेहूं की फसल जलकर राख हो गई।

Back to top button