National

दरिंदगी की सारी हदें पार ! वहशियों ने मासूम को बनाया शिकार… लगातार 8 महीने तक 80 आरोपियों ने किया गैंगरेप… जिसने लिया गोद, उसी ने बेचा ! पढ़िए दिल दहला देने वाली खबर…

National. आंध्र प्रदेश के गुंटूर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने निकल कर आई है जहां 13 साल की मासूम के साथ लगातार 8 महीने में 80 आरोपियों के द्वारा गैंग रेप किया गया।जिसे पुलिस ने 19 अप्रैल को रेस्क्यू कर दस आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं शेष आरोपी अभी भी फरार है।

बुरा वक्त ऐसे हुआ शुरू

बताया यह भी जा रहा है कि मासूम को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के वेश्यालयों में वेश्यावृत्ति करने के लिए बेचा गया यह पूरा घटनाक्रम तब चालू हुआ। जब उसकी मां की करीबी दोस्त ने उसे धोखा दिया।

मासूम की मां की मौत कोरोना की वजह से जून 2021 में हो गई। जहां एक हॉस्पिटल में मासूम की मां की दोस्त स्वर्णा ने उसे गोद लिया। स्वर्णा हॉस्पिटल में ही पीड़िता की मां के साथ मिली थी। जहां उसकी गहरी दोस्ती यारी हो गई थी गोद लेने के बाद उसने उसके पिता को बताए बिना अपने साथ ले गई।

पिता की कम्प्लेन

अगस्त 2021 में पीड़ित के पिता ने पुलिस में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई,तब पुलिस ने इश्क की पतासाजी शुरू की। जिसके बाद पुलिस स्वर्णा कुमारी तक पहुंची। पुलिस ने बताया कि 80 लोगों की पहचान हो गई है, इस मामले में पहली गिरफ्तारी जनवरी में हुई थी।

19 अप्रैल को गुंटूर की वेस्ट जोन पुलिस ने 10 लोग,जिनमें बीटेक स्टूडेंट भी शामिल हैं, उन्हें अरेस्ट किया है।आरोपियों और पीड़िता से पूछताछ करने पर पुलिस को पीड़िता की स्थिति की दर्दनाक और चौंकाने वाली हकीकत का पता चला।

पुलिस के अनुसार

ASP के सुप्रजा के मुताबिक पुलिस ने पहले सभी आरोपियों की पहचान की और इसके बाद उनकी धरपकड़ शुरू की,इनमें से कुछ गिरोह चलाने वाले हैं, 35 दलाल हैं और बाकी ग्राहक बनकर पहुंचने वाले लोग हैं।लड़की की उम्र और हालात का फायदा उठाकर कई गिरोहों ने उसकी खरीद-फरोख्त की और उसे प्रदेश में कई जगह बेचा गया पुलिस एक आरोपी की तलाश में है जो लंदन में है। इस केस में पुलिस ने विजयवाड़ा, हैदराबाद, काकीनाडा और नेल्लोर से पकड़े गए आरोपियों से एक कार, 53 मोबाइल, 3 ऑटो और कुछ बाइक भी बरामद की हैं।

Back to top button