News

फिर फिसली नवजोत सिंह सिद्धू की जबान ! प्रेस कान्फ्रेंस में सवाल के जवाब में दी गाली !

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) अपने बयानों के लिए लगातार चर्चा में बने रहते हैं. कई बार सिद्धू की वजह से पार्टी की फजीहत हो चुकी है. इस बीच एक बार फिर से नवजोत सिंह सिद्धू की जुबान फिसल गई. सिद्धू प्रेस कॉन्फ्रेंस (Sidhu’s PC) कर रहे थे, इस दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने गाली दी.

सिद्धू ने अमर्यादित भाषा का किया इस्तेमाल

दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू से लेबर कार्ड से बांटने से जुड़ा सवाल पूछा गया था, इसका जवाब देते हुए उन्होंने अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया.

सीएम चन्नी के खिलाफ कई बार बयान दे चुके हैं सिद्धू

इतनी ही नहीं नवजोत सिंह सिद्धू कई बार पंजाब में अपनी ही सरकार के ऊपर हमला बोल चुके हैं. सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को उन्होंने बार-बार निशाना बनाया है.

हाल ही में सिद्धू को मिली है बड़ी जिम्मेदारी

जान लें कि कांग्रेस की तरफ से हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू को एक और बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. सिद्धू को पंजाब चुनाव समिति का अध्यक्ष बनाया गया है जबकि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी इस समिति के सदस्य हैं.

इससे पहले गुरुवार को पंजाब प्रदेश चुनाव समिति की मीटिंग में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि शुक्रवार से स्क्रीनिंग कमेटी की बैठकें शुरू हो जाएंगी. टिकट बांटने की प्रक्रिया पारदर्शी होगी. मेरिट के आधार पर उम्मीदवारों को टिकट दिए जाएंगे.

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कोई फूट नहीं है. सभी लोग एक साथ हैं. स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन जल्द लोगों से मुलाकात करेंगे. पार्टी के कार्यकर्ता एकजुट हैं. विधान सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी बड़ी जीत दर्ज करेगी.

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks