News

Raigarh News: लव, सेक्स, गर्भपात फिर धोखा ! प्यार का इजहार कर बनाया शारीरिक संबंध ! युवती हुई प्रेगनेंट तो कराया गर्भपात ! फरेबी आशिक गिरफ्तार !

Raigarh News: धरमजयगढ़ पुलिस ने युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और फिर गर्भपात कराने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ में काम करने वाली युवती ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अपराध दर्ज होने की सूचना मिलने पर आरोपी फरार हो गया था। जिसे मुखबिर की सूचना पर लिबरा से पकड़ा गया है।

पीड़िता के बताये अनुसार वर्ष 2020 में वह धरमजयगढ़ में प्रायवेट काम कर रही थी । जहां केशव पटेल भी काम करता था । युवती बताई कि एक ही संस्था में होने के कारण केशव प्रसाद पटेल से जान पहचान हो गई ।

इसी दौरान केशव पटेल प्रेम का इजहार किया और शादी करने की बात कहकर कमरे में शारीरिक संबंध बनाया और कुछ दिनों बाद शादी कर लेंगे कह कर टालता गया । गर्भवती होने पर केशव घरवालों को जानकारी नहीं है कहकर दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया ।

फरवरी 2021 में केशव पटेल धरमजयगढ़ का काम छुड़वा कर बिलासपुर, बाराद्वार में रखा और वहां से केशव पटेल अपने घर ग्राम लिबरा चला गया । केशव पटेल के भाई गोपाल पटेल को जब दोनों के संबंधों की जानकारी हुई तो मोबाइल पर जातिगत अपमानित किया ।

युवती बताई कि मार्च 2022 को केशव पटेल चोरी-छिपे अन्य लड़की से शादी तय कर लिया था जिसकी जानकारी होने पर हस्तक्षेप कर शादी तुडवा दी, तब से केशव पटेल गांव आकर माता-पिता और युवती को जान से मारने की धमकी देने लगा । जिसके बाद पीड़िता थाने पहुंची।

पीड़िता के आवेदन पर आरोपित केशव पटेल पिता बाबूलाल पटेलनिवीस ग्राम लिबरा थाना लैलूंगा के विरूद्ध थाना धरमजयगढ़ में IPC की धारा 376 IPC का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है । प्रारंभिक विवेचना के बाद विशेष वर्ग की युवती के साथ अपराध घटित होना पाए जाने पर मामले में धारा 3(1)ब,3(2)(5) SC/ST Act धारा जोड़ी गई।

Back to top button