कोविड की जांच के लिए सैंपल देने में आनाकानी.. तमनार पुलिस ने दर्ज किया एफ.आई.आर…. पूर्व में व्यक्ति था कोरोना पॉजिटिव..!! पढ़े पूरी खबर..

1,829 views

रायगढ़। तमनार थाना क्षेत्र अंतर्गत अन्य राज्य से आए युवक द्वारा कोविड-19 की सैंपल देने में आनाकानी करने पर तमनार पुलिस द्वारा एफ आई आर दर्ज की गई है। समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तमनार में BMO के पद पर पदस्थ डी. एस. पैकरा द्वारा सावित्री नगर तमनार में रहने वाले मानव सक्सेना पिता मुकेश सक्सेना के विरूद्ध कोविड-19 की जांच हेतु सैपंल नहीं दिये जाने के संबंध में आवेदन पत्र दिया गया है । BMO ने बताया कि 11 अगस्त को सावित्री नगर टिहलीरामपुर में HR मैनेजर द्वारा सूचना दिया कि मानव सक्सेना देहरादून से आये हैं। तब BMO द्वारा CHC तमनार से टेक्नेशियन जयनारायण सारथी , छबिलाल एवं नीरज बंजारा को मानव सक्सेना के निवास पर सेंपल लेने भेजे जो वापस आकर बताये कि मानव सक्सेना सेंपल देने से मना किया है।

उसके पश्चात पुन: दिनांक 14 अगस्त को टेक्नेशियन छबि लाल, राजकुमारी एवं नीरज बंजारा मानव सक्सेना के घर गए। उस दिन भी मानव सक्सेना सीएचसी स्टाफ से अभद्र व्यवहार कर सेंपल देने से मना कर दिया । जानकारी मिली है कि पूर्व में मानव सक्सेना का रिपोर्ट देहरादुन में धनात्मक पाया गया था । बीएमओ के आवेदन पर से तमनार पुलिस द्वारा मानव सक्सेना के विरूद्ध धारा 188, 269, 270 IPC के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है ।

Read More