रायगढ़/ कोविड- केयर अस्पताल की खुली पोल ! कोरोना मरीजों ने किया हल्ला बोल! जारी किया वीडियो.. कहा, ना नाश्ता मिला, ना खाना.. ना दवाई ना कोई स्टाफ..? शासन, प्रशासन मुर्दाबाद के लगाए नारे.. देखें वीडियो

8,577 views

रायगढ़। रायगढ़ में कोविड-19 हॉस्पिटल एक बार फिर सुर्खियों में आया है। यहां रहने वाले मरीजों ने एक बार फिर से हल्ला बोल किया है। उन्होंने कैमरे के सामने आकर  यहां की पूरी व्यवस्था की पोल खोल दी है। यहाँ सुविधा तो बहुत दूर की बात है, उन्हें वक्त पर भोजन भी नहीं मिल रहा। दोपहर के 3:30 बजे तक आधे मरीजों को खाना तक नहीं मिला। ऐसा ही हाल कुछ दवा पानी का भी है। मजबूरन अपनी मांगों को लेकर उन्हें उन्होंने कोविड-19 अस्पताल से वीडियो जारी किया है।

पूरा मामला रायगढ़ जिले के टीवी टावर रोड मेडिकल कॉलेज स्थित 200 बेड के कोविड केयर अस्पताल की है। वे यहां की व्यवस्था से इतने बौखलाए हुए थे कि आज दोपहर करीब 3:30 बजे यहां के मरीजों ने हल्ला बोल कर दिया और कैमरे के सामने आकर जिला प्रशासन और राज्य शासन मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। नारेबाजी में उन्होंने सीएम को भी नहीं छोड़ा।

इनमें से एक पीड़ित मरीज ने बताया कि

“आज दोपहर के 3:30 बज चुके हैं मगर अभी तक आधे लोगों को खाना नहीं मिला है। पूछने पर कहा जाता है कि खाना खत्म हो गया! टाइम पर दवाई या नहीं मिलती! गर्म पानी भी नहीं मिलता! हमारा कलेक्टर साहब से निवेदन है कि हमारी तरफ भी थोड़ा ध्यान दें!”

वहीं दूसरी पीड़ित मरीज ने बताया कि

“यहां कोई भी स्टाफ नहीं है। यही नहीं नाश्ता मिला है ना खाना मिला है। दोपहर के 3:30 हो चुके हैं। इस बारे में हमने कलेक्टर साहब को जानकारी दी है उन्होंने आने की बात कही है!”

इसके पहले भी कोविड- केयर में व्यवस्था को लेकर बातें सामने आ चुकी हैं। मगर आज जारी हुए इस वीडियो मे पीड़ितों का गुस्सा साफ जाहिर होता है और कहीं हद तक जायज भी है। एक तरफ आप मरीज हैं और दूसरी तरफ आपको शाम होने को आ गई, मगर नाश्ता और खाना नसीब नहीं हुआ, इतनी भयंकर बीमारी के लिए कोई दवा भी नहीं मिले। इतना ही नहीं.. देखने को कोई मेडिकल स्टाफ भी ना हो, तो यह अस्पताल नहीं सिर्फ एक जेल ही है. जेल में भी वक्त पर खाना मिल जाता है, मगर यह यहां की स्थिति उससे भी गयी बीती है।

Read More

Crime

रायगढ़ / 5 वर्ष पुराने मामले को खंगाला पुलिस कप्तान संतोष कुमार सिंह ने..!फर्जी तरीके से 4 लाख रूपये केसीसी लोन निकालने के मामले में दो और आरोपी चढ़े नगर कोतवाल के हत्थे ..! बैंक मैनेजर सहित फर्जीवाड़े में शामिल कुल 8 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार..! पढ़ें खबर…