रायगढ़/ बिल्डर द्वारा सरकारी जमीन पर दुकान बनाने और बेचने के मामले मे सामने आई चौंकाने वाली जानकारी ! बिल्डर का दूर-दूर तक नहीं कोई लेना-देना, व्यापारिक प्रतिस्पर्धा और छवि धूमिल करने के लिए खेला गया था शिकायत का खेल..! जानिए पूरा मामला.. पढ़ें पूरी खबर

  • News Desk 
1,211 views

रायगढ़। बिल्डर द्वारा सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा किए हुए मामले में एक सनसनीखेज जानकारी प्रकाश में आई है. पूरे मामले के शिकायत ही पूरी फर्जी निकली. यह पूरी शिकायत व्यापारिक प्रतिस्पर्धा के लिए की गई एक साजिश निकली.

दरअसल 31 अगस्त को बिल्डर एवं उसके साथी के खिलाफ नगर आयुक्त से शिकायत की गई थी. जहां बोईरदादर बंगाली पारा क्षेत्र में सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर दुकान निर्माण कराया जा रहा था. और उसे 12 लाख रुपए में बेचने का आरोप लगाया जा रहा था। इस मामले में उक्त बिल्डर सुरेश रोहड़ा और उसके साथी के द्वारा निर्माण कराए जाने का आरोप लगाया जा रहा था और खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की भी मांग की गई थी. कल सोशल मीडिया और पोर्टल में शिकायत की कॉपी और खबर वायरल होने लगी।

जब हमारी टीम ने इस मामले की जांच की तो मामला कुछ और ही निकला। जांच में पता चला कि उक्त निर्माण दिन क्षेत्र से बिल्डर.. का दूर-दूर तक कोई लेना-देना ही नहीं है। इतना ही नहीं जब वहां आसपास के लोगों से पूछताछ की गई। तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। वहां महीनों से किसी ने वक्त बिल्डर वहां देखा भी नहीं, इसके साथ ही दुकान बेचने वाली बात भी पूरी तरह से हवाबाजी लगी क्योंकि अभी तक कोई भी ऐसी खरीदारी के संबंध में सामने नही आया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में पता चला कि इस पूरे कांड के पीछे बिल्डर की छवि धूमिल करने और व्यापारिक प्रतिस्पर्धा के लिए शिकायत का खेल खेला गया था।

इस मामले में जब हमने बिल्डर.. उन्होंने बताया कि वह शिकायतकर्ता में से किसी व्यक्ति को जानता भी नहीं है और ना ही ऐसी किसी घटना का जिक्र किसी ने उसके साथ किया है।

Read More