रायगढ़/ गणेश विसर्जन के दौरान हुआ दर्दनाक हादसा… तारापुर नदी के पास जनरेटर में सिर फँसने से महिला की हुई मौत… कोतरा रोड पुलिस मौके पर…पढ़े खबर!!

4,483 views

रायगढ़:RIG24। आज संध्या गणेश विसर्जन के दौरान तारापुर नदी के पास एक महिला की मौत हो गई। यह हादसा गणेश प्रतिमा को विसर्जित करते वक्त हुआ। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम जोरापाली निवासी, मृतिका सुशीला प्रजापति पति बाल्मीकी प्रजापति उम्र 35वर्ष, गणेश विसर्जन करने अन्य गांव वासियों के साथ तारापुर के समीप स्थित नदी घाट पहुँचे थे।

तभी जनरेटर चालू करते वक्त मृतिका महिला जनरेटर की चपेट में आ गई। महिला की साड़ी जनरेटर के पंखे से जा फँसी । जब तक कि महिला कुछ समझ पाती। तब तक में मृतक को जनरेटर ने अपने तरफ खींच लिया। अन्ततः डायनमो राउंडर के दो पाटो के बीच सिर आ जाने से मौके ही वारदात पर महिला की मौत हो गई। सूचना मिलते ही थाना कोतरा रोड पुलिस टीम मौके पर पहुँची हुई है और आगे की कार्यवाही के लिए मामले की जांच की जा रही है।

Read More

Information

रायगढ़ / नेशनल लोक अदालत में पक्षकारों के राजीनामा के आधार पर हुआ प्रकरणों का निपटारा..! आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पद के लिए आवेदन आमंत्रित..! उमेश पटेल ने 1 करोड़ 30 लाख के विकास कार्यों का किया लोकार्पण व भूमिपूजन..! एक क्लिक और पढ़ें विस्तार से…