रायगढ़ / जिंदगी की जंग हार गई युवती..! सड़क दुर्घटना में हुई थी घायल..! बाइक चालक की मौके पर हुई थी मौत..! पढ़ें खबर…

3,326 views

रायगढ़। सड़क हादसों का पर्याय बन चुकी रायगढ़- सारंगढ़ नेशनल हाईवे में 29 जुलाई को शाम के वक्त कार और बाइक सवारों के बीच जोरदार टक्कर हुई थी. जिसमें मौके पर ही बाइक चालक की मौत हो गई थी तो वही पीछे बैठी युवती गंभीर रूप से घायल थी ! जिसे घटना के बाद जिला अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया था जहां युवती ने आज दम तोड़ दिया।

मिली जानकारी के अनुसार बीते 29 जुलाई को बाइक सवार युवक और युवती बड़े भंडार से कोड़ातराई आ रहे थे। इसी वक्त जब वे तेतला के पास पहुंचे थे तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार अर्टिगा कार ने अनियंत्रित होकर ठोकर मार दी। गंभीर चोट लगने की वजह से बाइक चालक अमृत लाल पटेल निवासी कारीघाटी उम्र 40 वर्ष की मौके पर मौत हो गई । बाइक में पीछे बैठी युवती रजनी बरेट उम्र 33 वर्ष निवासी कोड़ातराई को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान आज दोपहर उसकी सांसें थम गई।

टमाटर का थरहा देख लौट रहे थे घर

मिली जानकारी अनुसार दोनों एक टमाटर बाड़ी में काम करते हैं जो 29 जुलाई को टमाटर का थरहा देखने के लिए बड़े भंडार गए हुए थे। जहां से लौटते वक्त यह घटना घटित हुई है।

Read More

Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ / अस्पताल खुद है बीमार… कैसे होगा मरीजों का इलाज..! रायगढ़ मेडिकल कॉलेज में प्लास्टर गिरा,मरीज सहित तीन घायल..! यहां मौत के साय में गढ़ा जा रहा नौनिहालों का भविष्य..! स्कूल की छत का प्लास्टर गिरने से 6 मासूम घायल… दो की हालत गंभीर..!