रायगढ़ में कल 98 कोरोना पॉजिटिव मिले, सारंगढ़ व खरसिया में कोरोना ने कल मचाया कहर तो रायगढ़ के शहरी क्षेत्र में भी तांडव जारी.. देखें कहां कहां कितने मरीज आए सामने.. पढ़े खबर..!

3,620 views

रायगढ़,09 सितंबर। रायगढ़ जिले में दिनांक 8 सितंबर को लगभग 100 के करीब पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है। लगातार रायगढ़ जिले में कल कोरोना ने अपना प्रकोप जारी रखा है। जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अथक प्रयास कर रही है लेकिन यह प्रयास नाकाफी साबित हो रहा है कुछ अलग से कुछ बड़े स्तर पर जिला प्रशासन को अब बड़े कदम उठाने होंगे। प्रतिदिन रायगढ़ जिले में 100 से ऊपर पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हो रही है जो कि कम्युनिटी संक्रमण की ओर इशारा कर रही है।

दूसरी तरफ रायगढ़ जिले के स्वास्थ विभाग द्वारा दिए जा रहे हैं आंकड़े और प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिए जा रहे हैं आंकड़ों में भिन्नता भी काफी देखी जा रही है। बात करें कल के मेडिकल बुलेटिन की तो प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग ने 103 पॉजीटिव मरीजों की रायगढ़ से पुष्टि की है तो वही जिला स्वास्थ्य विभाग ने 98 मरीजों की पुष्टि की है। इस तरह आंकड़ों में भिन्नता प्रतिदिन नजर आ रहा है।

आजकल रायगढ़ जिला स्वास्थ्य विभाग को दिन भर में मिल रहे मरीजों की पता सूची दी जाती है फिर अचानक से कितने मरीज मिले एक छोटे से कागज में लिख कर बता दिया जाता है। वे मरीज कहां मिले कैसे मिले उनकी जानकारी नहीं दी जाती है।

अभी समाचार में जो लिस्ट उपलब्ध है वह रात 12:19 में उपलब्ध कराई गई है। इसमें भी 06 लोगों का अता पता नहीं है जबकि रायगढ़ के स्वास्थ विभाग ने कल बताया है की 98 मरीजों की पुष्टि है। आपसी तालमेल का अभाव स्पष्ट नजर आ रहा है।

पढ़े कल मिले मरीजों की सूची

Read More