रायगढ़/विधायक प्रकाश नायक ने धार्मिक स्थलों को खोले जाने कलेक्टर से की मांग…!

रायगढ़/विधायक प्रकाश नायक ने ज़िले के कलेक्टर भीम सिंह से रायगढ़ जिले के धार्मिक स्थलों को खोले जाने की माँग की है।कलेक्टर पत्र लिखकर कोविड- 19 के दिशा निर्देश के अनुरूप रायगढ़ जिले के धार्मिक स्थलों को खोले जाने के लिए आग्रह किया है।विधायक ने कहा कि वर्तमान में कोविड-19 के तहत रायगढ़ जिले के समस्त व्यवसायिक दुकानों को संचालन हेतु आपके द्वारा अनुमति प्रदान किया गया है।

अतः जिले के धार्मिक स्थलों को भी खोले जाने हेतु कार्यवाही करने का कष्ट करें।इन धार्मिक स्थलों को खोलने हेतु आमजनता द्वारा मुझे निवेदन किया गया है।ज्ञात रहे कि कोरोना के चलते लंबे समय से कोविड-19 के तहत रायगढ़ जिले के धार्मिक स्थलों को बंद कर दिए जाने के कारण श्रद्धालुभक्त मंदिरों में भगवान का दर्शन नही कर पा रहें हैं।पिछले दिनों व्यवसायिक संस्थानों को खोले जाने के बाद इन धार्मिक स्थलों को भी खोले जाने की माँग आमजनता की ओर से जिला कलेक्टर से की जा रही है।

Read More

Raigarh

RIG फॉलोअप/ खरसिया फैक्टरी हादसे में तीन मजदूरों की हुई मौत… घायलों का उपचार जारी… मृतक के परिजनों ने घटनास्थल पर कम्पनी प्रबंधन व एसडीएम से कि मुआवजे की मांग… सीएम बघेल ने भी दिए निर्देश… जाने वहाँ का हाल ! पढ़ें खबर…