श्री बालाजी मेट्रो हॉस्पिटल में डॉ. प्रकाश मिश्रा ने किया ध्वजारोहण.. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हॉस्पिटल में NICU चिकित्सा यूनिट का हुआ उद्घाटन तथा सीनियर सिटीजेन को मिला रहा 50% फ्लैट छूट तो वही 31 अगस्त तक शिशु विभाग का ओपीडी हुआ नि:शुल्क.. पढ़े खबर..!

रायगढ़ 18 अगस्त। रायगढ़ के श्री बालाजी मेट्रो हॉस्पिटल में 15 अगस्त 2020 को अस्पताल के एमडी डॉ प्रकाश मिश्रा ने ध्वजारोहण कर राष्ट्रध्वज तिरंगे को सलामी दिया। डॉक्टर मिश्रा ने जिलेवासियों को एवं समस्त हॉस्पिटल के सदस्यों को स्वतंत्रता दिवस पर्व की शुभकामनाएं व बधाई दिया एवं आजादी पर्व के शुभ अवसर पर श्री बालाजी मेट्रो हॉस्पिटल में NICU बच्चों के इलाज की गहन चिकित्सा यूनिट का उद्घाटन भी किया।

श्री बालाजी मेट्रो हॉस्पिटल में शिशु रोग स्पेशलिस्ट डॉ देवेंद्र दुबे देते हैं सेवाएं :

आपको बता दें कि श्री बालाजी मेट्रो हॉस्पिटल में शिशु रोग विभाग में डॉक्टर देवेंद्र दुबे अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं और इनके द्वारा 0 – 18 साल तक की आयु के सभी बच्चों के सभी प्रकार की रोग जैसे Sickle Cell, anemia, asthma का इलाज किया जाता है।एनआईसीयू यूनिट खोलने के बाद बच्चों को होने वाले गंभीर बीमारियों के इलाज की सुविधा के साथ – साथ शिशु रोग विभाग के अंतर्गत टीकाकरण की भी सुविधा हॉस्पिटल में उपलब्ध है।

31 अगस्त तक शिशु विभाग का ओपीडी हुआ निःशुल्क तो सिनीयर सिटीजन को मिलेगा फ्लैट 50% तक की छूट :

NICU के शुभारंभ के अवसर पर शिशु रोग विभाग की ओपीडी सुविधा को 31 अगस्त तक पूरी तरह निशुल्क कर दी गयी है तथा सीनियर सिटीजन के लिए 50% तक डिस्काउंट भी शुरू कर दिया गया है। 15 अगस्त के दिन श्री बालाजी मेट्रो हॉस्पिटल में पूरे हर्षोल्लास के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया गया।

Read More

Chhattisgarh

जेएसपीएल फाउंडेशन बनाएगा सीएमओ तिराहे से उर्दना चौक तक कंक्रीट की सड़क..! ढाई करोड़ रूपये से अधिक की लागत से बनेगी एक किलोमीटर लंबी सड़क, विधायक, महापौैर, कलेक्टर और जेएसपीएल के सीओओ छग की उपस्थिति में हुआ भूमिपूजन…!

Raigarh

निगम कमिश्नर के ट्रांसफर के साथ ही दब गया करोड़ो का टॉयलेट-स्कैम..? अब तक नहीं पहुँची कलेक्टर के पास घोटालेबाजों की लिस्ट..? अब और कितना इंतज़ार..? कब होगी F.I.R..? क्या खेल खत्म या उम्मीद अब भी बरकरार..? पढ़े पूरी खबर..