रायगढ़/ जिले के प्लांट में फिर हुआ बड़ा हादसा, जाम डस्ट को साफ कर रहे मजदूर आए गर्म पानी के चपेट में..6 मजदूर घायल, एक कि स्थिति गंभीर… घायल मजदूरों को जिंदल हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती..!!!

2,825 views

रायगढ़/ रायगढ़ जिले के भूपदेवपुर थाना अंतर्गत नहरपाली स्थित मोनेट jsw प्लांट से दुर्घटना कि बड़ी ख़बर निकलकर सामने आ रही हैं जहां प्लांट में कार्यरत 6 मजदूर के गरम पानी से झुलसने कि खबर मिल रही हैं जिसमें एक मजदूर अधिक हताहत हुआ है जबकि अन्य 5 कर्मचारी सामान्य रूप से झुलसे है।

मिली जानकारी अनुसार यह हादसा दोपहर लगभग 2 बजे के आसपास की हैं दरअसल यह हादसा उस समय हुआ जब DSC चेंबर यूनिट में डस्ट जाम हो गया था जिसे खोलने का प्रयास 6 मजदूर कर रहे थे तभी डीएससी चेंबर यूनिट से गर्म पानी मजदूरों के ऊपर जा गिरा जिसके चपेट में 6 कर्मचारी आ गए व घायल हो गए जिसमें 1 मजदूर अधिकाधिक रूप से घायल हुआ है जिसकी स्थिति गंभीर हैं व 5 मजदूर सामान्य रूप से घायल हुए हैं।

भूपदेवपुर टी आई उत्तम साहू ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही वे अपने टीम के साथ मौके पर पहुंचे व एम्बुलेंस के मदद से सभी मजदूरों को जिंदल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया जहां सभी मजदूरों की स्थिति अभी सामान्य हैं व अधिकाधिक रूप से घायल हुए एक मरीज़ भी खतरे से बाहर हैं।

Read More