रायगढ़ / खूनी हाईवे पर फिर एक और सड़क हादसा..! ड्यूटी से लौट रहे दो युवकों की तेज रफ्तार ने ली जान…! ट्रेलर की चपेट में आने से मौके पर तोड़ा दम..! आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्का जाम..! पढ़ें पूरी खबर…

2,123 views

रायगढ़। खूनी सड़क बन चुकी खर्सिया-रायगढ़ हाइवे मार्ग पर बीती रात फिर एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना सामने आई है। जहां ट्रेलर के खूनी पहियों के चपेट में आने से दो युवक बेमौत मारे गए है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम करते हुए लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं के खिलाफ नारेबाजी कर सड़क जाम कर दी। पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और समझाइश का दौर शुरू हो गई।

मिली जानकारी अनुसार खरसिया थाना क्षेत्र के ग्राम चपले निवासी कमलेश्वर पटेल उम्र 30 वर्ष और रेशम लाल पटेल उम्र 25 वर्ष जो खरसिया के समीप ग्राम अंजोरपाली में स्थित धान मंडी में सुरक्षा प्रहरी का काम करते थे। जो कल रोजाना की तरह दोनों ड्यूटी कर 7:30 बजे बाइक से अपने घर लौट रहे थे तभी रास्ते में रायगढ़ की ओर से काल बनकर आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर CG10R1991 ने वेदांता कोल साइडिंग के गेट नंबर 2 के सामने कुनकुनी के पास जबरदस्त ठोकर मार दी।

वाहन की रफ्तार को इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ठोकर मारने के बाद बाइक को लगभग तेज रफ्तार टेलर ने 10 मीटर तक घसीटते हुए आगे ले गई। बाइक सवार दोनों युवकों को जबरदस्त ठोकर से शरीर में गंभीर चोटें आई और मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाइश दी और किसी तरह जाम खुलवाया। फिलहाल घटनाकारीत वाहन व चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Read More