रायगढ़/ आखिरकार शहर से सटे इस सड़क पर हो ही गया हादसा..! दो दिन पहले किया था आगाह.. 10 फीट से ज्यादा लंबे और डेढ़ फीट फीट गहरे गड्ढे से आख़िर कब तक बचेंगे..?? देखें वीडियो और तस्वीरें.. पढ़ें पूरी खबर

2,456 views

रायगढ़। रायगढ़ जिला दो चीजों के लिए मशहूर है एक तो बेतहाशा उद्योग और दूसरा यहां की खराब सड़कें। ऐसा नहीं कि हाल के ही कुछ सालों में हुआ है, दशको से यहां की सड़कें दुर्दशा का दंश झेल रही हैं! लापरवाही कमीशन और भ्रष्टाचार का संगम है यहां की सड़कें! अब तो सड़क दुर्घटनाओं में मरना आम बात हो चुकी है, छोटी-मोटी दुर्घटनाएं तो हर रोज होती है.. ऐसा नहीं कि इन सड़कों के बारे में जिम्मेदारों को आगाह नहीं किया जाता..! ऐसा ही एक ताजा मामला रायगढ़ शहर से सटे जिंदल रोड में इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के पास देखने को मिला।

घुटने तक के गड्ढों में फंसा ट्रक

मौत के कुए पर गाड़ी चलाने जैसा

रायगढ़ से किरोड़ीमलनगर जाने वाली सड़क पर एक लोड ट्रक इन गड्डो से बचते बचते आखिरकार एक गड्ढे में जाकर फंसी ही गयी। यह सड़क कितनी जानलेवा है, खास करके बरसात में जब इन गड्डो पर गंदा पानी जमा होता है और पता ही नहीं चलता कहां गड्ढा है और कहां सड़क..? और बगल से भारी वाहन गुजरे तो एक तरफ गड्ढा और दूसरी तरफ मौत..? अगर आप इस सड़क पर बाइक से अपनी फैमिली के साथ जा रहे हैं तो आप यह समझे कि आप मौत के कुएं में गाड़ी चला रहे हैं! 10 फीट से भी लंबे और डेढ़ फीट से भी ज्यादा गहरे गड्ढे आपको आराम से देखने को मिल जाएंगे।

सड़क का हाल
अभी की स्थिति

मीडिया की सुर्खियों में रही यह सड़क

2 दिन पहले यहां जिम्मेदारों को आगाह किया गया था कि शहर से सटे रायगढ़ से किरोड़ीमलनगर जाने वाले जिसे बोलचाल की भाषा में जिंदल रोड भी कहा जाता है। इस सड़क पर जानलेवा गड्ढे हैं! जिससे कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है। अगर आप परिवार के साथ इस सड़क पर जा रहे हैं तो आपकी जान को खतरा भी हो सकता है। तस्वीरों के साथ इसकी जानकारी हमारे पोर्टल के द्वारा दी गई थी। रायगढ़ के सभी प्रमुख अखबारों में सड़क की स्थिति को गंभीरता से बताया भी गया था लेकिन, नई सड़क बनाना तो दूर की बात.. इन जानलेवा गड्ढों को भरना भी जिम्मेदारों ने मुनासिब नहीं समझा। और इसका परिणाम कि आज एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया..! रायगढ़ वालों की किस्मत अच्छी है कि उनकी जान की रखवाली ऊपरवाला कर रहा है। ऊपर तस्वीर को देखकर आप समझ ही गए होंगे..

मीडिया में सुर्खियों की एक झलक

RIG24.IN
दैनिक केलो प्रवाह
दैनिक जनकर्म

आख़िर कब तक…??

फिलहाल यह ट्रक पिछले 1 घंटे से फंसी हुई है, बेशर्मी ऐसी की कोई जिम्मेदार मुंह तक दिखाने नहीं आया। शायद इसके पीछे एक वजह हो कोई मरा तो नहीं, और मर भी जाता तो कोई जिम्मेदार तब तक नहीं पहुंचता। जब तक वहां के लोग सड़क पर धरना नहीं करते। बड़ी जिम्मेदारी और उम्मीद के साथ रायगढ़ जिले के पांचों विधानसभा पर यहां तक कि नगर पंचायत और नगर निगम नगर पालिका पर भी कांग्रेस को जनता ने चुना.. मगर स्थिति पहले से भी ज्यादा खतरनाक स्तर पर है। इससे यह बात स्पष्ट है सरकार किसी की भी हो आपका हाल वही होने वाला है। आप इन सड़कों पर चलिए और अपनी बारी का इंतजार कीजिए।

इस सड़क की हालिया स्थिति को देखने के लिए आप इस वीडियो को भी देख सकते हैं जिसे देखकर आप खुद समझ जाएंगे कि यह सड़क कितनी खतरनाक हो चुकी है..??

संबंधित खबर

रायगढ़ / सावधान..! शहर से लगे इस सड़क पर आगे जानलेवा गड्ढा है..! सड़कों पर उड़ रहा धूल का गुब्बार.. राहगीर परेशान..! सड़क किनारे बने गड्ढों में भरा है पानी..! पढ़ें पूरी खबर…

Read More