रायगढ़/ छत्तीसगढ़ के सबसे लंबे पुल की एप्रोच सड़क पर 6 फीट तक के लंबे गड्ढे! रायगढ़ विधायक के गृह ग्राम क्षेत्र से जुड़ा मामला! भाजपाइयों ने गड्डो पर बेशरम का पेड़ लगाकर किया प्रदर्शन.. पढ़ें पूरी खबर.. देखें वीडियो और फ़ोटोस

1,927 views
  • रायगढ़ विधायक के गृहग्राम वाले मार्ग में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लगाया बेशरम का पौधा एवं किया अनूठा प्रदर्शन

रायगढ़। आज रायगढ़ से सटे पुसौर क्षेत्र में स्थित छतीसगढ़ के सबसे लंबे पुल महानदी सेतू के एप्रोच रोड दुर्दशा का दंश झेल रही है। पढ़ीगावं से इस पुल से लगभग एक किमी आगे व पीछे सड़क पूरी तरीके से जर्जर हो चुकी है। आये दिन आस पास से गुजरने वाले राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस सड़क में राहगीरों के लिए पग पग पर बड़े बड़े गढ्ढो से आम राहगीर भी त्रस्त  है व बड़ी दुर्घटना होने का इंतज़ार है।

सड़क पर भारी वाहनों का भी आना जाना होता है। जून महीने के शुरुआती दिनों से ही बरसात भी हो रही है। ऐसे में इस जर्जर सड़क में करीब 7 फीट तक लंबे और और 1 फ़ीट गहरे गड्ढे आपको दिखाई देंगे। आलम ऐसा है कि अगर आप दो पहिया वाहन में हैं और आप के बगल से कोई बड़ी गाड़ी गुजर जाए तो आपका संतुलन बनाना मौत के कुएं में गाड़ी चलाने जैसा हो जाता है एक तरफ गड्ढा दूसरी तरफ बड़ी हाइवा..!

इतना ही नहीं बरसात के दिनों में गड्ढों में पानी भर जाने के कारण गड्ढे की गहराई का भी एहसास नहीं होता। ऐसे में या किसी कम खतरे की निशानी नहीं है। खास करके तब जब आपके पीछे कोई महिला बैठी हो या फिर बगल से कोई बड़ी गाड़ी गुजर रही हो।

रायगढ़ विधायक का गृह ग्राम क्षेत्र

आपको बता दे कि यह मार्ग रायगढ़ के विधायक प्रकाश नायक जो पुसौर क्षेत्र से आते हैं। उनका गृह ग्राम क्षेत्र होने के बावजूद बहु यहां की जनता को सालो से इतनी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। एक राहगीर जो कि स्थानीय निवासी है। उसने बताया कि सड़क का हाल पिछले 2 सालों से ऐसा ही है, जो कि वाकई दुःखद है! इनके कार्यकाल को ढाई बरस होने के बावजूद यह सड़क दिन ब दिन बदत्तर होते जा रही है। इसकी सुध लेने वाला कोई नही है।

भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने गड्डो पर लगाया बेशर्म का पेड़

क्षेत्र की जनता की परेशानी को देखते हुए आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बेशरम पौधा लगाकर प्रदर्शन किया है। इस बारे में भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने बताया कि गड्डो पर बेशर्म का पेड़ लगाकर चिर निद्रा में सोए जिला प्रशाशन एव सत्ता में बैठे नेताओ को जगाने का छोटा सा प्रयास किया है। जिसमें मुख्य रूप से पुसौर के मण्डल महामंत्री सुरेंद्र जेना, आईटी सेल के जिला संयोजक अंशु टुटेजा,  झुग्गी झोपड़ी के जिला संयोजक दिलराज दिलीप सिंह, जूटमिल चक्रधरनगर के मण्डल उपाध्यक्ष जितेंद्र निषाद, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष साहिल मनियार, रामजाने भारद्वाज, अल्पसंख्यक मोर्चा शहर मण्डल महामंत्री ज़फर मल्लिक, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला मीडिया प्रभारी तन्नू खान एवं आईटी सेल के जिला कार्यकारिणी सदस्य गौरव चौहान थे।

देखें वीडियो

Read More

Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ / नई आफत की आहट..! मासूमों पर मंडराने लगे हैं संकट के बादल..! 80 बच्चे अस्पताल में भर्ती, 20 ऑक्सीजन सपोर्ट पर ! 3 बच्चों की हो चुकी है मौत ! सर्दी, खांसी और बुखार की शिकायत..! बेड फुल… जमीन पर चल रहा इलाज..! पढ़ें खबर..