रायगढ़ / सावधान..! शहर से लगे इस सड़क पर आगे जानलेवा गड्ढा है..! सड़कों पर उड़ रहा धूल का गुब्बार.. राहगीर परेशान..! सड़क किनारे बने गड्ढों में भरा है पानी..! पढ़ें पूरी खबर…

1,600 views

रायगढ़। शहर से सटे ढिमरापुर चौक से किरोड़ीमलनगर की ओर जाने वाली मुख्य सड़क की स्थिति इन दिनों बद से बदतर हो चुकी है। सड़क पर उड़ने वाली धूल व सड़कों के बीचो-बीच बने मौत के गड्ढे इन दिनों लोगों को काफी परेशान कर रही है। इस सड़क में राहगीरों के लिए पग पग पर मौत के गड्ढे बने हुए हैं तो वही बेलगाम रफ्तार से फर्राटा भर रहे हैवी वाहन से उड़ने वाली धूल मुश्किलों को और बढ़ा रही है।

सड़को पर घुटने भर का गड्ढा

धूल से राहगीर परेशान-

तेज रफ्तार हैवी वाहनों के गुजरने के बाद उड़ने वाली धूल से लोग बाग काफी परेशान हो रहे है तो वही सड़कों पर बने बड़े-बड़े गड्ढे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मानो मुंह खोलकर वे लोगों के मौत का इंतजार कर रहा हो। इस सड़क पर अगर आप सफर कर रहे हैं तो सावधानी बेहद जरूरी है खासकर उस वक्त जब अगर आपके सामने कोई हैवी वाहन फर्राटे भर रहा हो, क्योकि उस वक्त आपको धूल से बचते हुए गड्ढों का भी ध्यान रखकर खुद का संतुलन बनाये रखना होगा।

सड़क पर वाहनों के गुजरने से उड़ती धूल

बड़ी वाहनों को साइड देने में परेशानी

मानसून आने से कुछ दिनों की बरसात होने के बाद इस मार्ग पर सड़क किनारे हैवी वाहनों के पहियों से दबकर बने हुए बड़े-बड़े गड्ढे में पानी भरा हुआ है। जिससे दुपहिया वाहन व छोटे वाहनों पर सवार लोगो को अन्य बड़ी वाहनों को साइड देने में काफी मशक्कत करना पड़ रहा है क्योंकि सड़क किनारे बने गड्ढे में पानी भरे होने के कारण यह अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि वह गड्ढा कितनी गहरा है।

शहर के अंदर भी सड़कों पर बने हैं गड्ढे

सुघ्घर रायगढ़ का सपना संजोए बैठे रायगढ़ वासी अब शहर के अंदर भी सड़कों पर बने गड्ढों से परेशान हो रहे हैं। कुछ दूरी तक अच्छी सड़क व अचानक सामने में सड़को के बीचो बीच गड्ढे देखने के बाद खुद से संतुलन खोकर दुर्घटनाओं के शिकार हो रहे हैं।

Read More