रायगढ़/ जर्जर सड़क को लेकर आज प्रदर्शन, भाजपा करेगी चक्काजाम, ट्रेलर मालिक संघ मोटरसाइकिल रैली निकालकर सौंपेगी ज्ञापन, जर्जर सड़क पर फंसे ट्रेलर की भी देखें तस्वीर..!

1,452 views

रायगढ़/ जिले के सड़को का हाल क्या है ये किसी से छिपी नहीं है, लोग तो ये भी समझ नहीं पा रहे हैं की गढ्ढे में सड़क है या की सड़क में गढ्ढे..?? जर्जर सड़क की खबर लगातार सामनें आ ही रही है, लेकिन जिम्मेदार अधिकारियों तक बात शायद नहीं पहुंच पा रही है, आज जिला मुख्यालय में भाजपा भी अपनें बैनर तले जर्जर सड़क को आंनदोलन कर रही है।

ट्रेलर मालिक संघ भी आज मोटरसाइकिल रैली निकालकर आरटीओ आफिस में ज्ञापन देने वाली है। ज्ञापन ज्ञापन की आतिशबाजी बड़ी जोरो से चल रही है, साथ ही, इससे यह भी प्रतीत हो रहा था की जिम्मेदार अधिकारी या सत्ता में बैठे नेता मंत्रियों तक बात नहीं पहुंच पा रही है, जिसके कारण लोग अपनें सड़क को लेकर आंदोलन करने को मजबूर हैं। वैसे अधिकारी और मंत्रियों से भी सड़क का हाल छुपा नहीं है। घर से लेकर दफ्तर या दौरे उनको इन्हीं सड़कों से गुजरना पड़ता है। शहीद भगत सिंह ने कहा था कि “बहरों को सुनाने के लिए धमाके की जरूरत होती है।” भाजपा का आज का यह आंदोलन इसी बात को चरितार्थ कर रहा है।

आज तड़के सुबह जर्जर सड़क पर फंसे एक ट्रेलर की तस्वीरे भी आज सामनें आई है, जो की शहर के जिंदल रोड़ के रिलांयस पेट्रोल पंप के समीप ट्रेलर के पीछे के छः चक्के सड़क में समा गए हैं, 6 घंटे से ऊपर हो चुके हैं हालात वैसे ही है। जर्जर सड़क को लेकर ड्राइवर सहित ट्रेलर मालिक परेशान हैं।

तमनार की भी खराब सड़को की हाल किसी से छिपी नहीं हैं, औधोगिक ब्लॉक तमनार की सड़क की भी स्थिति बद से बत्तर है, यहां मोटरसाइकिल साईकल पैदल राहगीर बारिश के साथ अन्य दिन भी परेशान रहते हैं, बारिश के दिन जर्जर सड़क सहित ट्रेलरों से छिट़कनें वाले किचड़ो से और धूप निकलनें वाले दिनों में धुल धक्कड़ व फ्लाईएस राख से। फिलहाल पुंजीपथरा से मिलुपारा तक सी सी रोड़ की स्विकृति तो हो गई है, लेकिन वर्तमान हालात में राहगीर परेशान हैं ।

तमनार की जर्जर सड़क को लेकर स्थानीय लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है ।

Read More