रायगढ़/ दंपत्ति के खिलाफ पुलिस से झूठी शिकायत! शिकायत करने वाली महिला के खिलाफ कोतवाली ने दर्ज किया मामला.. महिला पर लगा सबूत छुपाने का आरोप भी.. जानिए पूरा मामला, पढ़ें पूरी खबर..

1,427 views

रायगढ़। एक महिला को कोतवाली पुलिस से एक दंपत्ति के खिलाफ झूठी शिकायत करना भारी पड़ गया। कोतवाली पुलिस ने महिला पर धारा 182 और 211 के तहत कार्रवाई की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतरा रोड निवासी मंजू अग्रवाल पति मनीष अग्रवाल द्वारा एक दंपत्ति पूनम त्रिपाठी और मुकेश त्रिपाठी के खिलाफ कोतवाली और पुलिस के उच्च अधिकारियों को शिकायत पत्र दिया गया था। जिसके बाद मामले में जांच के आदेश दिए गए थे। पुलिस द्वारा जांच में महिला की शिकायत को पूरी तरीके से झूठा पाया गया। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला पर धारा 182 और 211 के तहत कार्यवाही की।

जानकारी के अनुसार महिला के खिलाफ कोतवाली पुलिस में साल भर पहले इसी दंपत्ति के द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिस पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 452 294 323 506 के तहत कार्रवाई की थी। इसके बाद कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपी महिला द्वारा सबूत छुपाने के कारण धारा 201 को बात में जोड़ा गया। पुलिस ने इस मामले में अपनी जांच रिपोर्ट कोर्ट में आज प्रस्तुत की।

Read More