RIG ब्रेकिंग: नाईट कर्फ्यू के उल्लंघन पर प्रशासन सख्त ! सुभाष चौक स्थित एक बड़े साड़ी सेंटर को प्रशासन ने किया सील.. पढ़े खबर.. देखें वीडियो..!

2,037 views

रायगढ़, 09 जून। जिले में लॉकडाउन को हटाने के बाद जिला कलेक्टर ने शहर के व्यापारियों की आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ करने के लिये प्रातः 8:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक दुकानों को सशर्त खोलने की अनुमति प्रदान की थी और शाम 5 बजे से सुबेरे 6:00 बजे तक जिले में नाइट कर्फ्यू लगाने का आदेश जारी किया था। आदेश में यह भी कहा गया था कि 5:00 बजे के बाद दुकानों का संचालन करने पर दुकानों को सील करने की कार्रवाई की जाएगी उसके पश्चात भी शहर के कुछ व्यापारी जिला प्रशासन द्वारा बनाए गए लॉकडाउन के इस नियम को ठेंगा दिखा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार आज शाम 5:00 बजे के बाद सुभाष चौक स्थित शांति लॉज के बगल में एक बड़े व्यापारी वधु साड़ी शो रूम के संचालक द्वारा जिला प्रशासन के आदेश की अवहेलना कर नाइट कर्फ्यू के नियम को अनदेखा करते हुए शाम 5:00 बजे के बाद भी दुकान का संचालन किया जा रहा था।

जिला प्रशासन के अधिकारी एसडीएम यूगल किशोर उर्वशा को नाइट कर्फ्यू के उल्लंघन की सूचना मिली तो वें तत्काल वधू साड़ी पहुंच गए। जहां उन्होंने देखा कि 5:45 बजे तक दुकान का संचालन किया जा रहा था जिस पर एसडीएम ने सख्ती से कार्यवाही करते हुए दुकान को सील कर दिया है।

देखें वीडियो

Read More