रायगढ़ / नगर कोतवाल मनीष नागर का मानवीय चेहरा..! किडनी की बीमारी से पीड़ित व्यक्ति का बैग अस्पताल परिसर से हुआ पार..! सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे नागर..! 5000 रु देकर किये मरीज की आर्थिक सहायता..! पढ़ें खबर…

1,073 views

रायगढ़। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के कुशल नेतृत्व में इन दिनों खाकी वर्दी के द्वारा जिले में बेहतरीन सोशल पुलिसिंग का नजारा देखने को मिल रहा है। पुलिस के द्वारा कहीं जरूरतमंदों को आवश्यकता अनुरूप सामान दिया जा रहा है तो कहीं शारीरिक व आर्थिक रूप से सहायता की जा रही है।

नगर कोतवाल मनीष नागर ने भी दरियादिली दिखाते हुए कल अस्पताल परिसर से एक मरीज का बैग चोरी हो जाने की सूचना पर खुद मौके पर पहुंचे और पेशेंट को ना केवल चोरी हुए बैग मिल जाने का आश्वासन दिए बल्कि उन्हें तत्काल आर्थिक सहायता करते हुए 5000 रु नगद राशि भी दिए।

थाना प्रभारी मनीष नागर से मिली जानकारी के अनुसार राजा सिंह जशपुर का है जो किडनी से संबंधित बीमारी से ग्रसित है। जिसका इलाज रूपेंद्र हॉस्पिटल में चल रहा है। जहां बीती रात अंधेरे में बैग चोरी हो जाने से अस्पताल में भर्ती युवक ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

जहां मौके पर पहुंचे नगर कोतवाल का मानवीय चेहरा देखें को मिला। उनके मानवीय कार्य का लोगों के द्वारा प्रशंसा की जा रही। नगर कोतवाल ने एक बार फिर खाकी के पीछे छुपी संवेदनशील हृदय का एक उदाहरण पेश किया है।

Read More