Raigarh

रायगढ़ / पत्नी के मायके जाने पर प्रेमिका को घर ले आया प्रेमी ! 2 दिन साथ रखा… सुनसान जगह में नहाते वक्त दोनों में हुआ विवाद, गला दबाकर उतार दिया मौत के घाट ! पहचान छुपाने निर्वस्त्र कर कपड़े को दबा दिया जमीन के अंदर ! आरोपी गिरफ्तार…पढ़ें पूरी खबर…

रायगढ़ Raigarh crime news। धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के रैरूमा खुर्द चौकी अंतर्गत ससकोबा मांड नदी में युवती की संदिग्ध अवस्था में नग्न लाश मिली थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव की पहचान ससकोबा निवासी बीली बाई सारथी के रूप में की थी, जो 14 दिसंबर को शाम के समय घर से निकली हुई थी और वापस घर लौट कर नहीं आई थी। पुलिस द्वारा जांच में पाया गया था कि युवती के शव में गले पर चोट के निशान हैं, जिससे पुलिस द्वारा हत्या की आशंका जताकर आगे की जांच की जा रही थी। शार्ट पीएम में भी गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई थी।

शव को पानी से बाहर निकालते परिजन

युवती के मोबाइल की कॉल डिटेल से खुला राज-

परिजनों के द्वारा जब पुलिस को बताया गया कि युवती मोबाइल में बातचीत करते हुए घर से निकली थी तब पुलिस द्वारा युवती के मोबाइल का कॉल डिटेल खंगाला गया तब मोबाइल कॉल डिटेल से मृतिका के ग्राम बेसराबहार थाना लैलूंगा के अशोक चौहान से बातचीत होने की जानकारी हुई तथा मृतिका के परिजन बताये कि अशोक चौहान और मृतिका काफी बातचीत करते थे ।

हत्यारा आरोपी

लैलूंगा पुलिस को आरोपी ने छकाया

जानकारी होने पर एसडीओपी धरमजयगढ़ द्वारा लैलूंगा टीआई को संदेही को हिरासत में लेने निर्देशित किये । संदेही अशोक चौहान को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने घटना से इंकार कर दिया पश्चात जांच अधिकारी द्वारा उसके विरूद्ध पर्याप्त साक्ष्य होने की जानकारी देते हुये कड़ी पूछताछ करने पर आरोपी अशोक चौहान बताया कि उसका मृतिका कुमारी बिली बाई के साथ प्रेम संबंध था । वह विवाहित था, इसलिए कुमारी बिली बाई को साथ नहीं रख रहा था परन्तु वह उससे मिलना जुलना नहीं छोड़ा था ।

मौके पर उपस्थित पुलिस व ग्रामीण

लड़की की पहचान ना हो पाए इसलिए निर्वस्त्र कर कपड़े को जमीन पर दबाया

आरोपी बताया कि उसने 14 दिसम्बर की शाम मोबाइल पर कॉल कर कुमारी बिली बाई को लेने ग्राम ससकोबा आया था, उसकी पत्नी मायके गई थी, तब उसे अपने घर लेकर गया था । दो दिन गांव में घूमने के बाद 16 दिसम्बर को दोनों वापस ससकोबा आये थे । सुबह करीब 11.00 बजे दोनों नदी के सुनसान स्थान पर नहा रहे थे इसी बीच दोनों में झगड़ा विवाद हुआ और गुस्से में कुमारी बिली बाई का हाथ से गला दबाकर हत्या कर दिया फिर उसके शव की शिनाख्त न हो इसलिए शव को निर्वस्त्र कर कपडे को नदी के नीचे ओर खाई में जमीन पर दबा दिया था ।

आरोपी अशोक कुमार चौहान पिता पूनीराम चौहान उम्र 27 साल निवासी बेसराबहार थाना लैलूंगा को थाना धर्मजयगढ़ के अपराध धारा 302,201 के तहत गिरफ्तार किया गया है, आरोपी को कल न्यायिक रिमांड पर भेजा जावेगा ।

संबंधित खबर

रायगढ़ / संदिग्ध परिस्थिति में नदी में तैरती मिली लड़की की नग्न लाश ! 3 दिन पहले निकली थी घर से ! रेप के बाद हत्या की आशंका ! जांच में जुटी पुलिस…

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks