CoronaRaigarh

Raigarh Corona: रायगढ़ में हुआ कोरोना विस्फोट… सार्वजनिक स्थानों सहित शहर के हर इलाके में मिले पॉजिटिव मरीज… देखें आपके क्षेत्र के आंकड़े!!

Raigarh Corona News। रायगढ़ जहाँ पिछले एक हफ़्तों में अपनी समीपवर्ती इलाकों में पॉजिटिव मरीज से दंश झेल रहा था। वही आज शहर के लगभग हर एक वार्ड से थोक के भाव पॉजिटिव मरीज मिले है।

अगर बात विकासखंडों की जाए तो वह भी अछूता नहीं है। सार्वजनिक स्थानों की यदि बात हो तो रायगढ़ मेडिकल कॉलेज गर्ल्स हॉस्टल, केजीएच अस्पताल,NTPC आदि जगहों से कार्यरत कर्मचारियों की रिपोर्ट भी धनात्मक आई है। वहीँ शहर के 6 वीं बटालियन पुलिस उर्दना लाइन,सदर बाजार, चैतन्य नगर, पार्क सिटी कॉलोनी, टीवी टॉवर, छोटे अतर मु़ड़ा, सरला विला, कोतरा रोड़, राजीव नगर, चक्रधर नगर, लाल टंकी बोहिदार पारा, मिश्रा कॉम्प्लेक्स, बड़े रामपुर, केलो विहार, कोड़ातराई, छपोरा, लोहरसिंह, खरसिया, केराड़ सारंगढ़, कुंजेमुरा तमनार, लैलूंगा खरसिया में बड़ी संख्या में नये मरीज मिले है।

आज रायगढ़ जिले के कंट्रोल एंड कमांड सेंटर से मिली जानकारी के अनुसार बात की जाए तो जिले की स्थिति और भी भयावह होती जा रही है।वही जिले में आज 438 कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। आज किसी भी प्रकार की मृत्यु दर्ज नहीं की गई है।

देखिए जिला मेडिकल बुलेटिन:

डाऊनलोड करें रायगढ़ क्षेत्रवार आंकड़े(कुल 438 केस)

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks