CrimeRaigarh

Raigarh news : एसपी निकाल रहे हैं ट्रांसफर लिस्ट.. पर जिले में बढ़ रहा चोरों का आतंक ! फिर चोरी की एक बड़ी वारदात, खिड़की तोड़कर एसबीआई बैंक के अंदर घुसे चोर !! जांच में जुटी पुलिस…

रायगढ़ Raigarh crime news. लैलूंगा (Lailunga) थाना क्षेत्र स्थित स्टेट बैंक (SBI) से बीती रात अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ जांच में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार पूरी घटना लैलूंगा तहसील के सामने पत्थलगांव रोड (Patthalgaon Road) में स्थित एसबीआई बैंक में हुई है। जो व्यस्तम मार्ग है। ऐसे में एक बार फिर लैलूंगा पुलिस की पेट्रोलिंग एवं गस्त टीम की पोल खुल गई है।

बताया जा रहा है कि चोरों के द्वारा पहले दीवार पर सेंधमारी कर अंदर घुसने की कोशिश की गई है परंतु जब सफल नहीं रहे तो खिड़की से फांद कर अंदर घुसे हैं। मामले में यह बताया जा रहा है कि चोरों के द्वारा बैंक के अंदर घुसने के बाद लाकर को भी तोड़ने का प्रयास किया गया है परंतु वह उसमें भी सफल नहीं हुए हैं। चोरों के द्वारा बैंक के अंदर सामानों को अस्त-व्यस्त किया गया है जिससे आशंका जताई जा रही है कि उन्होंने पैसों की तलाश में समान को बिखेर दिए हो। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार चोरों के द्वारा 20-20 रुपए वाली गड्डी को पार किया गया है।

उक्त मामले में हमने संबंधित थाना प्रभारी व उप पुलिस अधीक्षक को फोन से संपर्क करने का प्रयास किया परंतु उनके द्वारा फोन रिसीव नहीं किया गया है।

एसपी निकाल रहे हैं ट्रांसफर लिस्ट पर नहीं हो रहा आदेश का पालन

रायगढ़ पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा के द्वारा लगातार पुलिसिंग में कसावट लाने के लिए एक ही थानों में कई वर्षों से जमे अधिकारी कर्मचारी का तबादला अन्य थानों पर किया जा रहा है परंतु ट्रांसफर लिस्ट महज आदेश बन कर रह जा रहा है। जमीनी हकीकत देखा जाए तो एसपी का ट्रांसफर आदेश केवल आदेश बंन कर रह जा रहा है। एस आई , ए एस आई, हेड कांस्टेबल व कांस्टेबल भी ट्रांसफर आदेश के महीनों गुजर जाने के बाद भी उन्हीं थानों में यथावत जमे हुए हैं। ट्रांसफर आदेश के बाद भी अधिकारी कर्मचारी नए थानों में जॉइनिंग नहीं ले रहे हैं।

आखिर क्या है वजह ?

पुलिस अधीक्षक द्वारा ट्रांसफर ऑर्डर निकाले जाने के बाद भी अधिकारी, कर्मचारी उन्हीं स्थानों में जमे हुए हैं। आखिर ट्रांसफर आदेश का पालन क्यों नहीं किया जा रहा है ? यह सभी के समझ से परे है। ट्रांसफर आर्डर निकल जाने के बाद भी क्या संबंधित थाना प्रभारी उन्हें अपने थानों से रिलीव नहीं कर रहे हैं या वे खुद अन्य थानों में जाना नहीं चाहते हैं ?

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks