CrimeRaigarh

Raigarh news : अवैध शराब परिवहन पर कोतवाली व कोसीर पुलिस की कार्रवाई ! कार में अवैध शराब ले जाते दो आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने दबोचा ! बाइक में अवैध शराब की तस्करी करते एक आरोपी चढ़ा कोसीर पुलिस के हत्थे !

रायगढ़ Raigarh crime news. अवैध शराब परिवहन पर कोतवाली व कोसीर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है। कोतवाली पुलिस ने ओमनी कार में अवैध शराब परिवहन करते हुए दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया है,वहीं 70 लीटर महुआ शराब और ओमनी कार की जाति की गई है। कोसीर पुलिस द्वारा बाइक में महुआ शराब परिवहन करते एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जिसके कब्जे से 16 लीटर अवैध महुआ शराब व बाइक जप्त की गई है। आरोपियों के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर रिमांड पर भेजा गया है।

कल कोतवाली थाना प्रभारी मनीष नागर को मुखबिर से सूचना मिली कि मारुति कार में अवैध शराब की तस्करी की जा रही है सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस इंदिरा नगर,ढिमरापुर मुख्य मार्ग की ओर नाकाबंदी कर संदिग्ध कार को रोककर पूछताछ की गई। पूछताछ में वाहन चला रहे लक्ष्मी प्रसाद महेश व पीछे बैठे राजकुमार जाटवर निवासी पुछपारा, थाना कोतवाली द्वारा कार में अवैध शराब को बिक्री करने के लिए गोवर्धनपुर की ओर से लाना बताये। कार में रखे 70 लीटर अवैध महुआ शराब वकार को जब तक कर आरोपियों को रिमांड पर भेजा गया है।

कोसीर पुलिस द्वारा 04 जनवरी को बटाउपाली स्कूल के पास मेन रोड पर आरोपी मोहन कुर्रे पिता उतरा कुर्रे उम्र 32 वर्ष साकिन बरभांठा थाना केडार जिला रायगढ को हीरो फैशन एक्स प्रो मोटर सायकल के पीछे अवैध रूप से महुआ शराब का परिवहन करते पकड़ा गया है । आरोपी के बैग में 100 नग प्लास्टिक पाऊच शराब (16 बल्क लीटर महुआ शराब) एवं मोटर सायकल CG 13 AH 8679 की जप्ती कर आरोपी पर आबकारी एक्ट की कार्रवाई कर रिमांड पर भेजा गया है ।

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks