Raigarh

Raigarh news : रायगढ़ की बेटियों ने अंतरराष्ट्रीय “कटक महोत्सव” में फहराया जीत का परचम ! छत्तीसगढ़ को मिला प्रथम स्थान, रेलवे स्टेशन पर हुआ जोरदार स्वागत..

रायगढ़ (Raigarh news). रायगढ़ की बेटियों ने जिले का नाम पूरे देश भर में रोशन किया है। पड़ोसी राज्य कटक में आयोजित कटक महोत्सव में रायगढ़ की बेटियों ने प्रथम स्थान प्राप्त कर रायगढ़ का ही नहीं बल्कि पूरे छत्तीसगढ़ का गौरव बढ़ाया है। कटक महोत्सव का तेरहवा संस्करण था। जिसमें राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर के कलाकारों ने नृत्य संगीत नाटक के माध्यम से अपनी प्रस्तुति दर्ज कराई। यह महोत्सव 3 जनवरी से 9 जनवरी तक चला। जिसमें कथक नृत्य में छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व कर रही रायगढ़ की बेटियों ने ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। 9 जनवरी को पुरस्कार की घोषणा के बाद आज उनकी पूरी टीम रायगढ़ रेलवे स्टेशन पर पहुंची। जहां पर उनका भव्य स्वागत किया गया।

रायगढ़ की इन बेटियों ने कटक में फहराया जीत का परचम

जिले के शिक्षका सोमा दास, मोक्षा शर्मा, इसमिधा रवानी, सोनल मौर्य, हंसिका मौर्य, अंकिता मानिक ने कटक महोत्सव में कत्थक नृत्य में प्रथम स्थान प्राप्त कर जिले का मान बढ़ाया है।

रायगढ़ रेलवे प्लेटफार्म पर
प्लेटफार्म पर स्वागत करते पत्रकार

कटक से फर्स्ट प्राइज लेकर आई बेटियों कि पत्रकारों ने पुष्पगुच्छ से किया जोरदार स्वागत

कटक में रायगढ़ का नाम रोशन कर लौटी बेटियों का स्वागत रेलवे प्लेटफार्म पर जिले के जागरूक पत्रकार मंजुल दीक्षित, लाला शुक्ला, संजय शर्मा, नरेंद्र चौबे, निमेष पाण्डेय के द्वारा पुष्पगुच्छ देकर किया गया।

देखें वीडियो-

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks