Raigarh

रायगढ़ बारिश का असर: 2 घंटे से अधिक समय से उर्दना बैरियर पर लगा कई किलोमीटर लंबा जाम! जाम में फंसे सैकड़ो लोग ! यातायात विभाग फैल..!! हर शाम यहां लगता है जाम..

रायगढ़। कड़कड़ाती ठंड के बीच रायगढ़ के मौसम ने अचानक करवट ली है और शाम से ही हल्की बूंदाबांदी के बाद मध्यम गति की लगातार बारिश करीब 3 घंटे से हो रही है। इस बारिश में सारी व्यवस्था की पोल खोल दी है। बिजली विभाग की आंख मिचौली शुरू हो गई है। रायगढ़ शहर के करीब और बैरियर के पास पिछले 2 घंटों से 3 किलोमीटर लंबा जाम लगा हुआ है मगर इस जाम को खुलवाने की कोई सुध लेने वाला नहीं है।

जाम में फंसे लोगों के मुताबिक “पिछले 2 घंटे से वे लोग जाम खुलने का इंतजार कर रहे हैं। औद्योगिक क्षेत्र होने के कारण अक्सर शाम के समय लोग घर वापसी के लिए रायगढ़ शहर की ओर आते हैं। लेकिन आज फिलहाल वे 2 घंटे से जाम में फंसे हैं जाम खुलवाने के लिए अभी तक न ही यातायात विभाग द्वारा या संबंधित थाना पुलिस द्वारा कोई कदम नहीं उठाया गया है।”

ऐसा नहीं है यह जाम आज के दिन ही लगा हो। इस रास्ते से आने जाने वाले लोग बताते हैं कि शहर से पहले उर्दना के पास शाम 5:00 से 7:00 के बीच रोजाना ऐसा होता है। जाम से निकलने में करीब आधा घंटे का समय लग जाता था। कभी कबार सफेद वर्दी पहने ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारी वहां पहुंचे थे। मगर आज दो घंटे बीत जाने के बाद जाम की स्थिति और भी गंभीर होती जा रही है।

बीच में सड़क की मरम्मत के लिए जाम की स्थिति थी, लेकिन सड़क मरम्मत के बाद कुछ ही दिनों में पहले की तरह टूट फूट गई है। जिसके कारण कई बड़ी गाड़ियों को ब्रेकडाउन का शिकार होना पड़ता है और जाम की स्थिति निर्मित होती है। पिछले कुछ महीनों में देखा जाए तो दिन-ब-दिन जाम पहले से भी कहीं ज्यादा विशाल होता जा रहा हैं। मगर यातायात विभाग पुलिस द्वारा इस पर कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई जाती।

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks