CrimeRaigarh

RIG Breaking: नेशनल हाईवे के किनारे मिली महिला की नग्न अवस्था में लाश ! गले पर धारदार हथियार से वार के निशान ! जले हुए टुकड़े और ट्रेन टिकट ! दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका ! डॉग स्क्वाड के साथ पुलिस टीम मौके पर मौजूद !

रायगढ़ Raigarh News. भूपदेवपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे 49 पर आज शाम 5:00 बजे के समीप उस वक्त अफरा तफरी मच गई। जब डोंगी तराई और चारभाठा गांव के समीप एक महिला की नग्न अवस्था मे लाश मिली।

हाईवे पर स्थित नवाब ढाबा से महज 200 मीटर की दूरी पर एक महिला की लाश नग्न अवस्था में पाई गई। घटना कारित जगह पर जले हुए टुकड़ो के भी निशान मिले है। जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है की किसी ने सबूत मिटाने की कोशिश की है।

साथ ही पुलिस को किसी प्रकार की ट्रेन टिकट भी फेंकी हुई प्राप्त हुई है। जो 12 जनवरी बेलपहाड़ से रायगढ़ की होनी बताई जा रही है। हालांकि पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान मीडिया से साझा नही किया है।

तस्वीरें विचलित कर सकती है कृपया पाठक स्वविवेक काम लेवे

लाश के देखे जाने के बाद स्थानीयों ने मौके से पुलिस को तत्काल इसकी सूचना दी। चुकी मामला संवेदनशील था।

इसलिए सूचना मिलते साथ ही, भूपदेवपुर थाना प्रभारी अमित शुक्ला मौके पर पुलिस बल के साथ पहुँचे। खबर लिखे जाने तक पुलिस जांच में जुटी हुई है और मिली जानकारी के अनुसार कुछ ही समय मे एस डी ओ पी निमिषा पांडेय घटना कारित जगह पर पहुँच रही है। प्रथम दृष्टया पूरे मामले को रेप और मर्डर से जोड़कर देखा जा रहा। हालांकि अभी किसी प्रकार की स्पस्टता नही निकलकर सामने आई है।

अपडेट….

RIG Update: नेशनल हाईवे के किनारे मिली, नग्नावस्था में महिला की लाश… अब हुई शिनाख्ती… ऐसे पहुँची पुलिस परिजनों तक… आगे और भी खुलासे… आरोपी की तलाश जारी… पढ़े खबर!!

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks