CrimeRaigarh

RIG Breaking : गांव में युवक का उपद्रव, ग्रामीणों में दहशत का माहौल ! भय के साये में बंद दरवाजे के अंदर भविष्य गढ़ने को मजबूर विद्यार्थी ! बोलता है- पूरे गांव को निपटा डालूंगा ! एसपी ऑफिस पहुंचे पीड़ित…पढ़ें पूरी खबर…

रायगढ़ (Raigarh news)। चक्रधर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रेगड़ा गांव में एक युवक द्वारा बीते कुछ दिनों से उपद्रव मचाया जा रहा है। बीती रात उपद्रवी युवक और एक घर के लोगों के बीच मारपीट की घटना हो गई है जिससे युवक के सिर में गंभीर चोटे आई है। पीड़ित आज ग्रामीणों के साथ घटना की शिकायत लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार रेगड़ा गांव में उपद्रव मचाने वाले युवक का नाम सरवन कुमार राठिया बताया जा रहा है जिसकी शादी हो चुकी है। बताया जा रहा है कि उपद्रवी युवक के चार बच्चे हैं इसमें सबसे बड़ी वाली लड़की और उसकी मां कुछ दिन पूर्व उपद्रव मचाने वाले व्यक्ति को छोड़कर कहीं चले गए हैं।

मारपीट की घटना-

घटना के शिकार हुए उमाकांत पटेल ने बताया कि उपद्रवी व्यक्ति बीती रात 11:30 बजे उसके घर के अंदर दीवार फांद कर घुस आया था और रूम के अंदर सो रही महिला के साथ छेड़खानी करने लगा जब महिला आवाज लगाई तो अगल-बगल सो रहे परिवार के लोग उठे जिसे देखकर वह घर से भाग गया। जब सुबह परिवार के लोगों के द्वारा उसे समझाइश दी गई तो वह मारपीट पर उतारू हो गया और डंडे से वार उसे घायल कर दिया।

बंद दरवाजे के अंदर पढ़ने को मजबूर विद्यार्थी

उपद्रवी व्यक्ति अपने साथ डंडा व धारदार औजार लेकर घूम रहा हैं जो स्कूल के सामने बैठकर किसी भी गुजरने वाले को काट डालूंगा कह कर धमकी दे रहा है। जिस वजह से स्कूली बच्चे भयभीत हो गए हैं और शिक्षक के द्वारा स्कूल का गेट में ताला जड़कर अंदर अध्यापन कार्य कराया जा रहा है।

देखें वीडियो

उक्त मामले में पीड़ित लोग शिकायत लेकर थाने आए थे परंतु उनके द्वारा उपद्रव मचाने वाले युवक को पागल बताया जा रहा है। पुलिस कोर्ट के आदेश के बिना पागल को गिरफ्तार नहीं कर सकती हैं। उक्त मामले में विधिवत कार्रवाई की जाएगी।

अभिनव कांत सिंह, थाना प्रभारी चक्रधरनगर

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks