BreakingNewsRaigarh

रायगढ़/ तमनार में बीच बस्ती जा घुसा था ट्रेलर,जिसके बाद से ग्रामीणों में था आक्रोश… आज तीन मांगों पर निर्णय के पश्चात हुआ सुखद पटाक्षेप… देखें वीडियो,पढ़े ख़बर!!

रायगढ़:RIG24। तमनार बीच बस्ती पटनायक मोहल्ला में सोमवार दोपहर को हुए हादसे से ग्रामवासीओ में आक्रोश था। हादसे पश्चात 2 दिनों तक चक्का जाम की स्थिति तमनार के बरभाठा चौक में बनी रही । तेज रफ्तार टेलर को बस्ती में घुसा कर ड्राइवर ने घरों को मोटरसाइकिल, स्कूटी, साईकिल व ठेले को भी नुकसान पहुंचाई ।

हादसे पश्चात ग्रामीण 3 सूत्रीय मांग को लेकर तमनार बस्ती में तेज रफ्तार ट्रेलर से हुई छति की मुआवजा,सड़क डामरीकरण,बाई पास सड़क को लेकर आर्थिक नाकेबंदी की गई थी। जिसके पश्चात मंगलवार को शासन प्रशासन,सर्वदलीय जनप्रतिनिधियों गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में तमनार तहसील में बैठक आयोजित की गई बैठक कर साकारात्मक पहल से आर्थिक नाकेबंदी समापन की घोषणा की गई।

देखें वीडियो:(RIG24 यूट्यूब न्यूज़ चैनल)

बैठक में विधायक चक्रधर सिंह सिदार,पूर्व मंत्री सत्यानन्द राठिया,सर्वदलीय जनप्रतिनिधी तमनार , अनुविभागीय अधिकारी घरघोडा अनुविभागीय पुलिस अधि घरमजयगढ़ तहसीलदार नायब तहसीलदार तमनार थाना प्रभारी तमनार सभी की उपस्थिति में सर्वदलीप मंच प्रस्तुत ज्ञापन में उल्लेखित 3 बिंदु पर चर्चा की गयी। एसडीओ पीडब्ल्यूडी की उपस्थिति में प्रथम बिंदु कोड डामरीकरण व चौड़ीकरण चौडकण मंगलवार से कार्य प्रारंभ किया गया चौड़ीकरण के लिए प्रस्ताव उच्चाधिकारियों को भेजने हेतु चर्चा में सहमति प्रदाय की गयी।

द्वितीय बाई पास प्रस्ताव के संबंध में हाईकोर्ट में विचाराधीन मामला के संबंध में पृथक से बैठक की जायेगी दुर्घटना में छतिग्रस्त मकान में 5 वाहन दो सायकल,एक ठेला के रिपेयर हेतु जी भी खर्च आएगा उसका भुगतान संबंधित वाहन मालिक को लहसील कार्यालय के माध्यम से किया जायेगा।

Sponsored by

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks