PoliticalRaigarh

निष्क्रियता के ब्रांड एम्बेसडर है क्षेत्रीय विधायक चक्रधर, पूरे विधानसभा में परिवर्तन की लहर…! अंततः जनता की आवाज सुन कांग्रेसियों ने कबूला सच्चाई:-पितरु मालाकार….

रायगढ़:- भारतीय जनता पार्टी के नेता पूर्व जनपद सदस्य और सक्रिय समाजसेवी पितरु मालाकार ने कांग्रेसियों के बीच मचे धमासान पर चुटकी लेते हुए लैलूंगा विधानसभा के विधायक चक्रधर सिदार को निष्क्रियता का ब्रांड एम्बेसडर बताते हुए सवालों की झड़ी लगा दिया है।


पितरु मालाकार ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए लैलूंगा विधायक से पूछा कि चुनाव समय आप ने जनता से जो वादे किए थे उन वादों का क्या हुआ.?वादों की याद दिलाते हुए युवा भाजपा नेता ने पूछा आप ने लैलूंगा विधानसभा में स्थापित सैकड़ो कालरूपी उधोगो में बेरोजगारों को रोजगार देने की बात कही थी आजतक कितने बेरोजगारों को रोजगार दिलाया।आप ने जगह जगह अपने चुनावी भाषणों में 2500/- हर माह बेरोजगारी भत्ते की बात कही थी,आज तक कितने बेरोजगारों को भत्ता दिलाया.? आप ने अच्छे सड़को की जाल बिछाने का वादा किया था आजतक कितने सड़को को सुधरवा पाए.?आप ने सभी के सुख दुख में खड़े होने की बात कही थी कोरोना काल मे जब जनता मर रही थी तब आप कहा सोए थे.?

पितरु मालाकार ने आक्रमकता के साथ विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक जी जितने विश्वास के साथ जनता ने परिवर्तन पर भरोसा जताते हुए आप को विधायक बनाया उससे कही ज्यादा आत्मविश्वास के साथ आप ने जनता के विश्वास को तोड़ते हुए पुरे छेत्र को गर्त में ले गए। आप सिर्फ उधोगपतियों को समझते है और उनकी गोद मे बैठकर अपना मलाई खा रहे है और जनता को जानलेवा प्रदूषण खिला रहे है।


आप ही के पार्टी के युवा तुर्क ने आप को निकम्मा कहा.. आप ने उसे पार्टी से निष्कासित कराया। ये आप के पार्टी का अंदरूनी मामला है,लेकिन सच्चाई यही है कि आप महानकारा हो या निकम्मापन के ब्रांड एंबेसडर भी कहा जाए तो भी अति सयोक्ति नही। सत्य बोलने पर आप अपने पार्टी के कार्यकर्ता को सजा दे सकते है, लेकिन यही सत्य आज गाँव गाँव मे हर एक मतदाता बोल रहा है। जो आगामी समय मे आप सजा देगी। आप ने पूरे विधानसभा को ऐसे मझधार में खड़ा कर रखा है। जहां से कांग्रेस का कोई भी व्यक्ति आगामी 20 वर्षों तक विधायक नही बन सकता।

महोदय आप को जनता आने वाले समय मे आप के पाप का जवाब तो देगी, लेकिन यदि आप मे थोड़ा भी गैरत बचा हो तो अपने बचे कार्यकाल में जनता की सेवा कर अपने पापों को धोने का थोड़ा प्रयास जरूर कर ले।

https://rig24.in/political/raigad-big-statement-of-former-spokesperson-ashok-agarwal-after-suspension-from-congress-said-it-is-not-wrong-to-call-an-inactive-mla-useless-posting-on-social-media-in-favor-of-ts-baba-calling-baba-m/

Back to top button