कोरोना ब्रेकिंग/ रायगढ़ जिले में आज 240 पॉजिटिव मरीज मिले! 174 मरीज हुए डिस्चार्ज! 3 लोगों को करोना ने बनाया अपना शिकार ! एक रायगढ़ शहर, एक बरमकेला एक सारंगढ़ से हुई मौत.. जाने पूरी डिटेल

रायगढ़। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी कोविड-19 बुलेटिन के अनुसार आज पूरे जिले में कुल 240 पॉजिटिव मरीज पाए गए है। जिनमें ट्रू नेट से 18, आरटी पीसीआर से 98 और रैपिड एंटीजन टेस्ट द्वारा 124 पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही जिले में अब कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 6591 हो चुकी है।

डिस्चार्ज की स्थिति

आज कुल 174 कोरोना मरीज डिस्चार्ज हुए हैं जिसमें अस्पताल से डिस्चार्ज होने वाले 125 मरीज है बाकी होम आइसोलेशन से डिस्चार्ज हुए हैं।। इसके साथ ही रायगढ़ जिले में अब तक 4910 मरीज डिस्चार्ज हो चुके हैं। अभी तक जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 1551 हैं।

मृत्यु

आज एक बुरी खबर यह है कि रायगढ़ जिले में कोरोना की वजह से आज 3 लोगो की मौत हुई है। जिसमे से एक बरमकेला का है जिसकी उम्र 64 वर्ष थी। उसे हृदय रोग हाइपरटेंशन और डायबिटीज की बीमारी थी। इसके अलावा बाजीराव पारा रायगढ़ निवासी 68 वर्षीय बुजुर्ग की मृत्यु हुई। जिसे अस्थमा की प्रॉब्लम थी। कुरौना की वजह से हुई तीसरी मौत सारंगढ़ के 40 वर्षीय व्यक्ति की हुई वह सेप्टिक शॉक से पीड़ित था।

रिक्त बेड

आज जिले के सभी अस्पतालों को मिलाकर कुल 660 मरीज भर्ती हुए हैं। इसके साथ ही अस्पतालों में नॉर्मल बेड 634 खाली है। इसके अलावा आईसीयू का एक बेड और 2 एचडीयू बेड रायगढ़ जिले में करोना के लिए जेएमजे मॉर्निंग हॉस्पिटल रिक्त है।

जिला स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मीडिया बुलेटिन

Join Group