कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु विवेक पाटले एंड टीम चौक चौराहों पर मुस्तैद.. चक्रधर नगर क्षेत्र में बेवजह घूमने वालों पर लगातार की जा रही है कार्यवाही..!!

रायगढ़। जिले में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ती जा रही है इसके फैलाव को रोकने के लिए रायगढ़ पुलिस मुस्तैदी से 1 हफ्ते के लिए लगाई गई लांग डाउन को पालन कराने हेतु सड़कों पर उतर चुकी है। शहर के सभी थाना क्षेत्रों में फालतू बेवजह घूमने वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है।

चक्रधर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न चौक चौराहों में विवेक पाटले की टीम मुस्तैदी से जुटी हुई है विभिन्न चौक चौराहों में बेवजह घूमने वालों लोगों पर कार्रवाई जारी है चक्रधर नगर क्षेत्र अंतर्गत सिग्नल चौक, रेलवे फाटक, बोईरदादर रोड, टीवी टावर रोड, हेमू कॉलोनी ,चक्रधर नगर चौक व अन्य क्षेत्रों में लगातार कार्यवाही जारी है।

Read More

Big story

रायगढ़/ और चढ़ा दी गयी बिलाई नाले की बलि! कभी खाना पकता था इसके पानी से, आज है सिर्फ काला गंदा बदबूदार जहरीला पानी! खेत बने दलदल.. मिला बड़े मवेशी का कंकाल भी.. किसका है ये गंदा पानी..! विधायक को भी है पता.. पढ़िए ग्राउंड रिपोर्ट, देखे वीडियो..

Raigarh

रायगढ़/ कृषि कानून बिल को लेकर सांसद निवास का घेराव ! आपस में भिड़े भाजयुमो और युवा कांग्रेस ! थाने तक पहुंची नौबत.. कांच से टुकड़ो से हाथापाई करने का लगाया आरोप.. भाजयुमो भी पथराव एवम अभद्र भाषा की शिकायत लेकर पहुँची सिटी कोतवाली… कुछ को लगी चोट.. पढ़िए राजनीतिक उठापटक की पूरी रिपोर्ट.. देखे वीडियो!!