खरसिया/ मांड नदी में कूदी महिला की मिली लाश, नदी में दबी लाश को किस प्रकार बमुश्किल निकाला ग्रामीणों ने देखें वीडियो..!

खरसिया 06 सितम्बर। कुछ दिन पहले पति से पैसे को लेकर विवाद होने के बाद अपने 4 साल के मासूम बेटे को लेकर मांड नदी में कूद कर जान देने वाली महिला की लाश आज 6 दिन की उसके बाद बरामद कर ली गई है। कूड़ेकेला के समीप नदी के रेत और मिट्टी से लाश दबी हुई मिली करीब 2 घंटे तक कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला इससे पहले 1 सितंबर को मां के साथ नदी में बहे मासूम का शव को भूपदेवपुर के समीप बरामद किया गया था

विदित हो कि छाल थाना अंतर्गत ग्राम मुनुन्द में 28 अगस्त की दोपहर शिवकुमारी राठिया उम्र 25 वर्ष का अपने पति थानसिंह से विवाद हो गया था जिसके बाद आए दिन पति के रोज-रोज कलह से परेशान होकर महिला अपने दोनों बच्चों को लेकर खेत की ओर चली गई और फिर वहां से 2 किलोमीटर दूर मांड नदी के किनारे जाकर बच्चों समेट नदी में छलांग लगा दी। नदी में कूदने से पहले महिला ने अपने दोनों बच्चों को पीट व कमर बांध लिया था मगर नदी में बहने के दौरान बड़ी लड़की खुशबू बन्धन से मुक्त हो गई और किनारे की तरफ आ गयी। चीख पुकार मचाने पर मवेशी चरा रहें ग्रामीणों ने खुशब को बचा लिया था जबकि महिला व उसके मासूम बेटा नदी में बह गए थे।

देखें वीडियो

घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी मगर प्रशासन की ओर से कोई गोताखोर नहीं पहुंचा ऐसी स्थिति में दूसरे दिन से ग्रामीणों ने रेस्क्यू अभियान चलाया और ट्यूब के जरिये नदी में उतरकर मुनुन्द से लेकर चंद्रशेखरपुर पुल तक तलाश जारी रखा। मगर 2 दिनों के बाद भी कोई पता नहीं चल सका था।

इस बीच 01 सितंबर को मुनुन्द से 40 किलोमीटर दूर भूपदेवपुर के जौलपुर के पास मासूम पतेश्वर की लाश मिली थी मासूम के लाभ मिलने के बाद यह संभावना जताई जा रही थी कि महिला के लाल भी आसपास ही होगी इस आधार पर देर से पहुंचे गोताखोरों की टीम ने अपनी तलाश शुरू की थी मगर अब तक उन्हें कोई सफलता नहीं मिली थी।

Read More

Crime Story

रायगढ़ / हैलो – मैं पंजाब नेशनल बैंक से बोल रहा हूं… आपका एटीएम कार्ड ब्लॉक हो गया है…ओटीपी बताइए ! कुछ ही घंटों में खाता से ट्रांसफर हो गए लाख रु.! जिंदल का असिस्टेंट मैनेजर हुआ ठगी का शिकार..! मामला दर्ज…