जन कारवां ने उठाया शहर को रायगढ को सुघ्घर बनाने का बीड़ा! जनकारवां की अब नयी मुहिम “मोर शहर मोर घर ! सब्बो झन बनाबो सुघ्घर रायगढ़ !”

रायगढ़। जनता से जुड़े जमीनी मुद्दों को उठाने तथा उसका निराकरण करने में जनकारवां (सामाजिक संगठन) हमेशा सुर्खियों में रहता है उसी क्रम में आज रायगढ को सुघ्घर बनाने के उद्देश्य से तथा प्रत्येक व्यक्ति के मन में शहर के प्रति एक सकारात्मक सोच लाने के लिए एक मुहीम चालू की है जिसके नाम से ही स्पष्ट है कि मोर शहर मोर घर सब्बो झन बनाबो सुघ्घर रायगढ़ अर्थात बिना शहर मेरे घर के समान है जैसे ही हम अपने घर को साफ सुथरा रखते हैं वैसे ही हमें शहर को साफ सुथरा व व्यवस्थित करने की आवश्यकता है यूं तो बहुत सी योजनाएं शासन के द्वारा चलाई जाती हैं लेकिन वह प्रत्येक व्यक्ति के उस योजना से नहीं जोड़ने की वजह से सिर्फ कागजों पर सिमट कर रह जाती है इस मुहिम का उद्देश्य ही लोगों को जागरूक कर उन्हें शहर के प्रति अपनी जिम्मेदारियों का एहसास दिलाना है।

नगर पालिक निगम आयुक्त के समक्ष हुआ शुभारंभ:
इस महत्वपूर्ण मुहिम का शुभारंभ आज नगर पालिक निगम रायगढ़ के कमिश्नर आशुतोष पांडे ने किया तथा इस महत्वपूर्ण मुहिम की प्रशंसा भी की क्योंकि यह प्रशासन के द्वारा चलाए जा रहे हैं सुघ्घर रायगढ़ अभियान के लिए मील का पत्थर साबित होगा।


जन कारवां के सक्रिय सदस्य मनीष सिंह ,नरेन्द्र चौबे ,अंचल चौहान, विकास ,नवनीत गौंड, आशीष मिश्रा उपस्थित रहे।

जन कारवां के सदस्यों ने बताया की इस मुहिम को निरंतर व वृहद रूप से लोगों तक पहुंचाने का प्रयास वह करेंगे वह लोगों से अपील भी की की इस मुहिम से जुड़ कर हमें वाकई रायगढ़ की पहचान संपूर्ण प्रदेश में बनानी है।