ट्रक पलटने से ड्राइवर की दर्दनाक मौत… क्रेन बुलाई पर नही बचा सके जान..तमनार थाना क्षेत्र की घटना..!!

1,958 views

रायगढ़। तमनार थाना क्षेत्र के डाेंगामाैहा के पास चढ़ाव अधिक होने के कारण ट्रक बेकाबू हाेकर पलट गया। हादसे में ट्रक का चालक बुरी तरह से घायल हाे गया। घटना स्थल से कुछ दूर पर स्थित लाेगाें ने क्रेन मंगवा कर चालक काे बाहर निकाला। लेकिन तब तक उसकी माैत हाे चुकी थी। माैके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भेजा है।

साेमवार काे ट्रक संख्या एमएच-04 एफजे-0917 रायगढ़ से तमनार की ओर जा रहा था। जैसे ही ट्रक डाेंगामाैहा डीसीपीपी गेट के सामने पहुंचा तभी ट्रक की बेकाबू हाेकर पलट गया। ट्रक पलटने से उसमें सवार चालक कृष्णा सिंह (22) पिता हरिहर यादव निवासी ग्राम जोरार थाना रामगढ़ जिला कैमूर बिहार गंभीर रूप से घायल हाे गया। स्थानीय लाेगाें की सूचना पर अस्टेक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के लाेग क्रेन लेकर माैके पर पहुंचे।

थाना प्रभारी तमनार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही राइनाें और पुलिस फाेर्स माैके पर पहुंच गया था। पुलिस स्टाफ ने काफी प्रयास किया, लेकिन चेचिस में चालक के बुरी तरह से फंसे हाेने के कारण निकालने के लिए क्रेन बुलानी पड़ी। घटना की जानकारी मृतक के परिजन की दी गई है।