पूर्व निगम नेता प्रतिपक्ष पंकज कंकरवाल को मरवाही उपचुनाव में दी गई बड़ी जिम्मेदारी! मरवाही उपचुनाव में प्रभारी बनाकर भेजा..

रायगढ़। आगामी तीन नवंबर को मरवाही में उपचुनाव होना है। भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉक्टर गंभीर सिंह को विजयी बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने रायगढ़ से निगम के पूर्व नेता प्रतिपक्ष पंकज कंकरवाल को मरवाही उपचुनाव में प्रभारी बनाकर भेजा है। जहा पिछली 20 तारीख से पंकज अपने साथियों पूर्व पार्षद संदीप क्षत्रिय एवं राजेश पंजाबी के साथ डॉ गंभीर सिंह जी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने हेतु मरवाही के प्रवास पर हैं।

भाजपा प्रदेश नेतृत्व ने पंकज के रणनीतिक कौशल एवं चुनाव लड़ने के लंबे अनुभव को ध्यान में रखते हुए मरवाही के अंधियार खोह जोन के 9 मतदान केंद्रों की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई। जहां पर वो कार्यकर्ताओ के बीच जाकर कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी किसानों और बेरोजगारों के साथ की गई धोखाधड़ी और भारतीय जनता पार्टी के स्वर्णिम कार्यकाल के साथ साथ वर्तमान में मरवाही के विकास को लेकर भारतीय जनता पार्टी की कार्य योजना मुखरता के साथ रख रहे हैं।


नेता प्रतिपक्ष पंकज कंकरवाल जी का कहना है सेमरा मंडल प्रभारी शिवरतन शर्मा जी के निर्देशानुसार मुझे अंधियार खोह जोन के 9 मतदान केंद्रों की जिम्मेदारी मिली है वहां पर अपने साथी पूर्व पार्षद युवा भाजपा नेता संदीप क्षत्रिय एवं भाजपा नेता राजेश पंजाबी के साथ लगातार कार्यकर्ताओ के साथ बैठक करते हुए भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर गंभीर सिंह के पक्ष में काम कर रहे हैं और हमे जनता का भरपूर समर्थन एवं स्नेह मिल रहा है लोगों में कांग्रेस की वर्तमान सरकार के कामकाज को लेकर काफी रोष एवं निराशा है। जिसका लाभ चुनाव में भाजपा प्रत्याशी गंभीर सिंह को मिलना तय है। भारतीय जनता पार्टी ने पंकज कंकरवाल को प्रभारी बनाया है और वह प्रतिदिन कार्यकर्ताओ के बीच रहकर डॉक्टर गंभीर सिंह को चुनाव में विजय दिलाने के लिए पूरे लगन एवं मेहनत के साथ जुटे हुए हैं।